Advertisement
trendingPhotos2254902
photoDetails1hindi

क्या 'शेरशाह' के बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी कियारा-सिद्धार्थ की जोड़ी? एक्ट्रेस ने बताया प्लान

Kiara Advani On Sidharth Malhotra Reunite On Screen: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, जिन्होंने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहली बार भारत को रिप्रेजेंट किया और अपने स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाया. कियारा इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियां कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने को लेकर बात की और बताया कि दोनों का क्या प्लान है?

कियारा आडवाणी

1/5
कियारा आडवाणी

कान्स 2024 में अपना जलवा बिखरने वाली कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की और साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक बार फिर ऑन-स्क्रीन शेयर करने के बारे में भी खुलकर बात की और अगल ऐसा होता है ये पहला मौका होगा जब दोनों शादी के बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

'शेरशाह' में आए थे नजर

2/5
'शेरशाह' में आए थे नजर

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार साल 2021 में आई फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था और इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. वहीं, इस फिल्म की अपार सफलता के बाद फैंस काफी समय से दोनों के एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने बताया क्या प्लान है. 

फैंस हमे फिर साथ देखना चाहते हैं...

3/5
फैंस हमे फिर साथ देखना चाहते हैं...

हाल ही में कान्स 2024 के लिए फ्रांस के अपने सफर के दौरान फिल्म कंपेनियन के साथ अपने इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की और बताया, 'मुझे ऐसा लगता है कि 'शेरशाह' ने एक जोड़ी के तौर पर हमें बहुत प्यार दिया. इसलिए फैंस डेफिनेटली हमें फिस साथ देखना चाहते हैं, जिसके लिए काफी एक्साइट हैं'. 

पसंद आनी चाहिए स्क्रिप्ट...

4/5
पसंद आनी चाहिए स्क्रिप्ट...

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फैंस के साथ-साथ वे दोनों खुद भी एक साथ काम करने की संभावना को लेकर उत्साहित हैं. कियारा ने कहा कि वे जिस भी स्क्रिप्ट पर विचार करेंगे वो पर्सनली उनको पसंद आनी चाहिए. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने असल में इसके बारे में कभी नहीं सोचा था, एक जोड़े के तौर पर, ये कैसे काम करता है? हम पहले इंडिविजुअली पर्सन हैं और पहले एक्टर्स हैं. इस लिए हम ऐसे ही किसी मौके की तलाश कर रहे हैं'. 

कियारा-सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

5/5
कियारा-सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

अगर कियारा और सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'डॉन 3' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वे पहली बार एक्शन मोड में नजर आएंगी. फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं, सिद्धार्थ को आखिरी बार 'योद्धा' में देखा गया था, जिसके बाद अब एक्टर जल्द ही कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़