Advertisement
trendingPhotos2152493
photoDetails1hindi

स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर दिल्ली रवाना हुईं होने वाली दुल्हन कृति खरबंदा, 15 मार्च को बनेंगी पुलकित सम्राट की मिसेज

Kriti Pulkit Wedding: रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के बाद एक और कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के बाद होने वाली दुल्हनियां कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं. कृति मुंबई एयरपोर्ट पर नीले रंग की स्ट्रैपी ट्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं. एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो और खुशी साफ नजर आईं. देखिए शादी से पहले कृति खरबंदा किस तरह से ग्लैमरस लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दीं.

एयरपोर्ट पर दिखीं कृति

1/5
एयरपोर्ट पर दिखीं कृति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति और पुलकित के शादी के फंक्शन 13 मार्च से शुरू हो जाएंगे. जबकि ये दोनों सेलेब्स 15 मार्च हरियाणा के मानेसर में सात फेरे लेंगे. शादी से पहले होने वाली दुल्हन शरमाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं.

 

साफ दिखा ग्लो

2/5
साफ दिखा ग्लो

कृति एयरपोर्ट पर नीले रंग की स्ट्रैपी ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. चेहरे पर बड़ी सी स्माइल और फेस पर शादी से पहले का ग्लो साफ नजर आ रहा है. 

 

शरमाती दिखीं हसीना

3/5
शरमाती दिखीं हसीना

गले में पतली सी चेन, ओपन हेयर और बैग में बड़ा सा हैंडबैग और सटल मेकअप के साथ कृति ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए. हालांकि एक्ट्रेस ने पैपराजी के किसी भी सवाल का जवाब तो नहीं दिया लेकिन शरमाती जरूर दिखीं.

 

चार साल से कर रहे डेट

4/5
चार साल से कर रहे डेट

कृति और पुलकित एक दूसरे को बीते 4 साल से डेट कर रहे हैं. वैसे तो ये दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं लेकिन कृति के परिवार वाले कुछ वक्त बाद बेंगलुरु शिफ्ट हो गए थे. हालांकि कृति अपने काम की वजह से मुंबई में ही रहती हैं. 

हरियाणा में होगी शादी

5/5
हरियाणा में होगी शादी

कृति से एक दिन पहले पुलकित सम्राट दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. पुलकित सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे. एक्टर भी काफी खुश नजर आए थे. आपको बता दें, कृति खरबंदा से पहले पुलकित सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी कर चुके हैं. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़