Advertisement
trendingPhotos2255857
photoDetails1hindi

88 साल के Dharmendra ने डाला वोट, हेमा मालिनी-गुलजार भी पहुंचे बेटियों के साथ, दिग्गज सेलेब्स ने किया मतदान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान आज, 20 मई को शुरू हो गया है. धर्मेंद्र, गुलजार, हेमा मालिनी, डेविड धवन, बोनी कपूर, सुनील शेट्टी जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स मतदान करने के लिए वोटिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं.

 

धर्मेंद्र

1/9
धर्मेंद्र

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पांचवें चरण का मतदान सोमवार 20 मई को महाराष्ट्र में शुरू हो गया है. वोट डालने के लिए 88 साल के धर्मेंद्र भी पहुंचे. बॉलीवुड के हीमैन ने इस दौरान रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक हैट लगाए हुए नजर आए. 

हेमा मालिनी और ईशा देओल

2/9
हेमा मालिनी और ईशा देओल

वहीं, बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ मतदान केंद्र पर पहुंची थी. इस दौरान हेमा मालिनी ने पीच तो ईशा देओल फ्लोरल प्रिंट वाला सूट पहना हुआ था.

गुलजार और मेघना गुलजार

3/9
गुलजार और मेघना गुलजार

मशहूर गीतकार और कवि अपनी बेटी और डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे थे. गुलजार हमेशा की तरह सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहने हुए नजर आए. वहीं, मेघना गुलजार ने लाइट ब्राउन कलर का कुर्ता पहना था.

डेविड धवन और वरुण धवन

4/9
डेविड धवन और वरुण धवन

मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर डेविड धवन अपने बेटे और एक्टर वरुण धवन के साथ वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे थे. डेविड धवन ने नीले रंग की टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी. वहीं, वरुण धवन ब्लू जीन्स और स्लीवलेस सफेद टीशर्ट पहने हुए नजर आए.

सुभाष घई

5/9
सुभाष घई

मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुभाष घई भी सफेद रंग की शर्ट पहने वोट देने गए थे. उन्होंने इसके साथ काले रंग का स्टॉल गले में लिया हुआ था. सुभाष घई ने वोट डालने के बाद अपनी इंक वाली फिंगर फ्लॉन्ट की.

सुनील शेट्टी

6/9
सुनील शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट पहनकर वोट डालने के लिए पहुंचे थे. सुनील शेट्टी ने वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली को मीडिया के सामने फ्लॉन्ट किया और लोगों से मतदान करने की अपील भी की.

 

बोनी कपूर और खुशी कपूर

7/9
बोनी कपूर और खुशी कपूर

दिग्गज प्रोड्यूर बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे थे. इस दौरान बोनी कपूर ने ग्रे कलर की टीशर्ट और ट्राउजर पहनी थी. वहीं, खुशी ने ओलिव ग्रीन कलर की लॉन्ग शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी. 

 

अनीता राज

8/9
अनीता राज

90 के दशक की मशहूर फिल्म एक्ट्रेस अनीता राज भी वोट देने के लिए पोलिंग बूथ पहुंची थी. अनीता राज इस दौरान सफेद शर्ट पहने नजर आईं. उन्होंने काले रंग के गॉगल्स पहने हुए थे और वोट डालने के बाद इंक लगी हुई उंगली भी दिखाई.

अनिल कपूर

9/9
अनिल कपूर

अनिल कपूर नीले रंग की कॉलर वाली टी-शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहनकर वोट डालने के लिए आए थे. बता दें कि महाराष्ट्र के साथ सात अन्य राज्यों- उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा, झारखंड, लद्दाख, और जम्मू-कश्मीर और केंद्र शासित प्रदेशों में इस चरण में चुनाव हो रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़