Advertisement
photoDetails1hindi

Huma Qureshi: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...'महारानी 3' की स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी ने लगाए चार-चांद

Huma Qureshi Photos: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों 'महारानी' के नए सीजन को लेकर खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. 'महारानी 3' की बीती शाम यानी 6 मार्च की शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां रेड-ब्लैक कलर के आउटफिट में हुमा कुरैशी ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आइए, यहां देखते हैं हुमा कुरैशी की लेटेस्ट फोटोज. 

1/5

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अक्सर ही अपनी दमदार अदाकारी और स्टाइलिश लुक्स के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन महारानी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर तो हुमा कुरैशी ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. एक्ट्रेस ने रेड-ब्लैक कलर का आउटफिट बेहद ही एलिगेंस के साथ कैरी किया था. 

2/5

महारानी 3 की स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने रेड पर ब्लैक प्रिंट वाला श्रग और उसके साथ मैचिंग लूज प्लाजो कैरी किया था. हुमा कुरैशी का यह रेड-ब्लैक थ्री पीस बेहद ही अमेजिंग लगा.

3/5

हुमा कुरैशी ने रेड-ब्लैक आउटफिट के साथ कानों में गोल्डन कलर के लॉन्ग हैंगिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बैली स्टाइल हील्स से अपना स्टाइलिश लुक पूरा किया था. 

4/5

हुमा कुरैशी ने सिजलिंग आउटफिट के साथ सटल मेकअप और रेड शेड की लिपस्टिक कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके कर्ली लुक में ओपन छोड़ा था. हुमा कुरैशी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. महारानी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी ने अपने स्टाइल का जबरदस्त तड़का लगाया. और पैपराजी के सामने जमकर पोज किए. 

5/5

'महारानी 3' से पहले 'डबल एक्सएल', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'मोनिका, ओ माई डॉर्लिंग', 'काला', 'जॉली एलएलबी', 'तरला', 'डेढ़ इश्किया', 'लैला' जैसी कई फिल्मों और टीवी सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़