Advertisement
photoDetails1hindi

क्रॉप टॉप में वामिका गब्बी का दिलकश अंदाज तो मलाइका ने जिम वियर में दिखाया कमाल, पसीने से तर कार्तिक- देखें PHOTOS

Celebs Looks: सोशल मीडिया पर ऐसे कई मौके आए हैं, जब बॉलीवुड सेलेब्स अपने लुक्स को लेकर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं, उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा भी रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के लुक पर. 

वामिका गब्बी

1/6
वामिका गब्बी

बॉलीवुड एक्ट्रेस वामिका गब्बी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वामिका गब्बी ने हिंदी की फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी, मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उनकी कई सारी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

वामिका गब्बी का लुक

2/6
वामिका गब्बी का लुक

वहीं, अगर वामिका गब्बी के लुक की बात करें तो जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट टॉप और ब्लैक जींस कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने खुले बालों में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उनकी स्माइल फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए. 

कार्तिक आर्यन

3/6
कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं, जिनमें 'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' जैसी फिल्में शामिल है, जिसको लेकर फैंस भी खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. साथ ही फैंस उनकी फिल्मों की रिलीज का वेट कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज होंगी. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस जिम में नजर आ रहे हैं. 

कार्तिक का जिम लुक

4/6
कार्तिक का जिम लुक

वायरल हो रही फोटोज में कार्तिक आर्यन जिम लुक में नजर आ रहे हैं और साथ ही जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. फोटो में ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक जिम शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके हाथ में एक पानी की बोतल नजर आ रही है. उसके अलावा कार्तिक ने पैप्स को भी खूब सारे पोज दिए. उनके इस स्टाइल और बॉडी को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

मलाइका अरोड़ा

5/6
मलाइका अरोड़ा

अक्सर अपने अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी अक्सर जिम सूट में नजर आती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक धांसू नजर आ रहा है. उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने पैपराजी को खूब सार पोज दिए. 

मलाइका का जिम लुक

6/6
मलाइका का जिम लुक

कई टीवी रियलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आने वाली मलाइका अरोड़ा रेड क्रॉप टॉप के साथ जिम लैगी कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथ में एक जैकेट और पानी की बोतल नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. इतना ही नहीं, नो मेकअप लुक में भी मलाइका बला की खूबसूरत लगती हैं और उनके इसी अंदाज के फैंस भी दिवाने हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़