Advertisement
trendingPhotos2237651
photoDetails1hindi

Met Gala 2024: आलिया ने दिखाई संस्कृति की झलक, जेनिफर से लेकर निकी की स्टाइल ने खींचा ध्यान

Met Gala 2024: दुनिया का सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 की शुरुआत हो चुकी है, जो 7 मई तक होगा. इवेंट को हर साल मई के पहले सोमवार को MET MONDAY के तौर पर मनाया जाता है. इस बार मेट गाला का आयोजन न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम सितारें अपने धांसू लुक और अतरंगी स्टाइल के साथ मेट गाला के कार्पेट पर नजर आए. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार अंदाज और लुक्स पर. 

आलिया भट्ट

1/10
आलिया भट्ट

6 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुए मेट गाला 2024 के कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भारतीय संस्कृति को बखूबी दुनिया के सामने पेश किया. इस दौरान एक्ट्रेस खूबसूरत साड़ी पहने अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी बेहद खूबसूरती के साथ बांधा हुआ है. फैंस उनके इस लुक के कायल हो गए हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आलिया के इस लुक को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

 

बैड बनी

2/10
बैड बनी

हॉलीवुड रैपर और सिंगर बैड बनी भी इस दौरान काफी अलग लुक में नजर आए. उन्होंने पुनर्जागरण से प्रेरित कस्टम मैसन मार्जीला सूट पहना हुआ है, जो नेवी ब्लू कलर में है, जिस पर सफेद धागे से कुछ डिजाइन बने हैं, जो पिनस्ट्राइप जैसा दिख रहा है. साथ ही उन्होंने एक बड़ी सी हैट लगा रखी है और ब्लैक गॉगल्स के साथ हाथों में ब्लैक फूलों का गुलदस्ता लिए नजर आ रहे हैं. 

कार्डी बी

3/10
कार्डी बी

हॉलीवुड रैपर कार्डी बी ने भी मेट गाला 2024 में अपने शानदार लुक से पैपराजी के साथ-साथ फैंस का भी खूब ध्यान खींचा. इस दौरान रैपर चीनी डिजाइनर विंडोजन द्वारा डिजाइन किए गए ब्लैक कलर के गाउन के साथ पूरे लैंडिंग पर कब्जा जमाती नजर आ रही हैं. कार्डी ने अपने लुक का सभी को दीवाना बनाया. साथ ही उन्होंने कई सारे जबरदस्त पोज भी दिए.  

क्रिस हेम्सवर्थ

4/10
क्रिस हेम्सवर्थ

हॉलीवुड के 'थॉर' कहे जाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ भी मेट गाला 2024 में अपनी पत्नी एल्सा पाटकी के साथ नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ क्रीम कलर के सूट में नजर आए. वहीं, उनकी पत्नी एल्सा पाटकी भी गोल्डन बॉडीकॉन गाउन में नजर आई. दोनों ने साथ में पैपराजी को बहुत सारे पोज भी दिए. दोनों के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.  

गीगी हदीद

5/10
गीगी हदीद

मेट गाला के कार्पेट पर अपनी जबरदस्त एंट्री के लिए पहचाने जाने वाली अमेरिकी फैशन मॉडल गिगी हदीद भी मेट गाला 2024 का भी हिस्सा रहीं, जिन्होंने अपने लुक से सभी को काफी इंप्रेस किया. इस दौरान गिगी व्हाइट कलर के थॉम ब्राउन गाउन में नजर आईं, जिस पर पीले रंग के गुलाब के फूलों के साथ काले रंग की धारियां नजर आ रही हैं. उनका लुक भी फैंस को बेहद पसंद आया.

जेनिफर लोपेज

6/10
जेनिफर लोपेज

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज भी ने मेट गाला 2024 के कार्पेट पर अपने धांसू लुक से सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर के ट्रांसपेरेंट बॉडीकॉन गाउन में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और एक हैंड बैग कैरी कर रखा है. जेनिफर लोपेज के इस दमदार लुक के फैंस कायल हो रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं.  

किम कार्दशियन

7/10
किम कार्दशियन

हर साल की तरह इस साल भी हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन भी मेट गाला 2024 का हिस्सा रहीं, जिन्होंने अपने दमदार लुक से पैप्स और फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर के बॉडीकॉन गाउन में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने एक ग्रे कलर का शॉर्ट स्वेटर टाइप कुछ कैरी कर रखा है. साथ ही उन्होंने अपना बालों को खुला छोड़ा है और खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं. 

मिंडी कलिंग

8/10
मिंडी कलिंग

भारतीय मूल की हॉलीवुड एक्ट्रेस मिंडी कलिंग भी हर साल की तरह इस साल भी मेट गाला 2024 के कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस क्रीम कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, जिसके साथ कुछ विंग्स डिजाइन भी नजर आ रहे हैं. मिंडी कलिंग ने अपने लुक से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.  

निकी मिनाज

9/10
निकी मिनाज

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने भी अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया. मेट गाला 2024 के कार्पेट पर सिंगर येलो कलर की मार्नी मिनी-ड्रेस में नजर आई, जो अलग-अलग साइज और कलर के 3D मेटल के फूलों से ढकी हुई है. उनके अपने लुक को धनुष की तरह बबल पोनीटेल के साथ बॉब हेयरस्टाइल से पूरा कर रखा है, जो वाकई देखने में काफी शानदार लग रहा है.

जेंडाया

10/10
जेंडाया

हाल ही में 'ड्यून 2' और 'चैलेंजर्स' में नजर आने वाली एक्ट्रेस ज़ेंडाया इस साल के मेट गाला की को-चेयर में से एक हैं. इस दौरान एक्ट्रेस साल 1999 के डायर ड्रेस पर आधारित डिजाइनर जॉन गैलियानो की क्रिएशन पहने हुए नजर आईं. ज़ेंडाया एक रॉयल ब्लू और ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद शानदार लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़