Advertisement
photoDetails1hindi

अजीब-सी साड़ी में मौनी रॉय तो तिलोत्तमा शोम के हेयरकट ने खींचा ध्यान, एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे अदिति-सिद्धार्थ- तस्वीरें

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में सितारों का जमावड़ा लगा. जहां मौनी रॉय, तिलोत्तमा शोम, अदिति रॉय हैदरी, विजय वर्मा, जोया अख्तर से लेकर विशाल भारद्वाज जैसे तमाम सितारों का अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं एक एक फोटो.

रेड कारपेट पर सितारे

1/14
रेड कारपेट पर सितारे

मुंबई में हुए Special Screening Of MAMI Select में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. जहां विजय वर्मा, विशाल भारद्वाज, जोया अख्तर, किरण राव, श्रुति, तिलोत्तमा शोम से लेकर अदिति रॉय हैदरी समेत तमाम सितारे दिखाई दिए.

बैकलेस ब्लाउज और साड़ी में मौनी रॉय

2/14
बैकलेस ब्लाउज और साड़ी में मौनी रॉय

इन सभी सितारों में सबसे ज्यादा डिफरेंट लुक था मौनी रॉय का. जिन्होंने बड़ी ही अजीब सी साड़ी कैरी की. पीछे जिप, तो आगे से स्लिट और सिल्वर रंग की साड़ी में गजब की अदाएं देती नजर आईं. बैकलेस ब्लाउज में कमाल लग रही थीं.

 

शोभिता धुलिपाला

3/14
 शोभिता धुलिपाला

ये हैं शोभिता धुलिपाला. जिन्होंने हल्की-फुल्की सी साड़ी इस इवेंट के लिए सिलेक्ट की. वह काफी प्यारी और सिंपल अंदाज में नजर आईं. हालांकि वह सिंपल जरूर लग रही हैं लेकिन सबपर भारी भी पड़ी हैं.

किरण राव

4/14
किरण राव

ये हैं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव. दोनों रेड कारपेट पर कुछ इस अंदाज पर मिलते दिखे. शोभिता और किरण का ये रैंडम फोटो काफी प्यारा है.

'दिल्ली क्राइम' से घर घर में फेमस

5/14
'दिल्ली क्राइम' से घर घर में फेमस

'दिल्ली क्राइम' से घर घर में फेमस होने वाली तिलोत्तमा शोम का डिफरेंट हेयरकट भी काफी छाया. साथ ही उन्होंने येलो आउटफिट में काफी कूल लुक कैरी किया.

विशाल भारद्वाज

6/14
विशाल भारद्वाज

इस कार्यक्रम में फेमस डायरेक्टर, म्यूजिक कंपोजर विशाल भारद्वाज हैं. जिन्होंने खूफिया, मकबूल, कमीने, ओमकारा से लेकर हैदर जैसी फिल्मों से खूब धूम मचाई है.

अश्विनी अय्यर

7/14
अश्विनी अय्यर

ये हैं अश्विनी अय्यर. बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर डायरेक्टर. इन्होंने कंगना रनौत से लेकर कृति सेनन के साथ फिल्में बनाई हैं. पंगा, बरेली की बर्फी से लेकर तरला जैसी फिल्मों से वह तारीफ बटोर चुकी हैं.

श्रुति सेठ

8/14
श्रुति सेठ

कभी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं श्रुति सेठ ने धमाल मचाया था. आजकल वह इंडस्ट्री में कम ही एक्टिव दिखती हैं. लेकिन इस कार्यक्रम में उनका ये लुक देखने को मिला.

राधिका मदान

9/14
राधिका मदान

राधिका मदान का सिंपल अंदाज इस कार्यक्रम में देखने को मिला. वह बिल्कुल न्यूड मेकअप में नजर आईं. लेकिन ये स्टाइल उनपर काफी सूट कर रहा था.

जिम सरभ

10/14
जिम सरभ

एक्टर जिम सरभ भी कम ही पार्टी या इवेंट में नजर आते हैं. गुरुवार को वह भी स्पॉट हुए. जहां उनका कैजुअल लुक देखने को मिला.

अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ ने थामा हाथ

11/14
अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ ने थामा हाथ

अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ इस वक्त इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं. जिन्होंने कुछ समय पहले ही गुपचुप सगाई की है. जल्द ही अदिति संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नजर आने वाली हैं.

विजय वर्मा

12/14
विजय वर्मा

विजय वर्मा का ये अंदाज देखने को मिला. हालांकि फैंस उनके साथ गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया को भी मिस कर रहे हैं.

जोया अख्तर

13/14
जोया अख्तर

जोया अख्तर भी कार्यक्रम में शामिल हुईं. जोया की आखिरी फिल्म द आर्चीज थी जो कि स्टारकिड्स से सजी थी. इस फिल्म से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर ने एक्टिंग डेब्यू किया था.

कबीर खान

14/14
कबीर खान

कबीर खान भी इस कार्यक्रम में नजर आए. जल्द ही वह चंदू चैंपियन लेकर आ रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़