Advertisement
trendingPhotos2132409
photoDetails1hindi

रिपीट साड़ी पहनकर आ गईं आमिर की लाडली आयरा खान, बार-बार करती रहीं एडजस्ट

Ira Khan at Kiran Rao Laapataa Ladies screening: आयरा खान किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने पति और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ पहुंची. इस दौरान आयरा ने गुलाबी साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने रिपीट किया था. इस साड़ी को वह बार-बार एडजस्ट करती हुई नजर आ रही थीं.

'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग में आमिर की लाडली

1/6
'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग में आमिर की लाडली

आमिर खान की लाडली आयरा खान अपने पति नुपुर शिखरे के साथ किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. नई-नवेली दुल्हन आयरा खान स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. लेकिन यह साड़ी आयरा खान ने रिपीट की थी.

शादी के फंक्शन में पहनी थी साड़ी

2/6
शादी के फंक्शन में पहनी थी साड़ी

दरअसल, जब आयरा खान की शादी के फंक्शन शुरू हुए थे, तब उन्होंने इस साड़ी को पहना था. आयरा खान ने इस साड़ी को पहने हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें कुछ रीति-रिवाजों को निभाते हुए देखा जा सकता है. अब एक बार फिर से किरण राव की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आयरा ने इसी साड़ी को चुना.

पति नुपुर शिखरे के साथ पहुंची

3/6
पति नुपुर शिखरे के साथ पहुंची

आयरा खान स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने पति नुपुर शिखरे के साथ पहुंची थीं, जिन्होंने ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स टीशर्ट के साथ बेज कलर की ट्राउजर पहनी हुई थी. दोनों ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए.

साड़ी को बार-बार एडजस्ट करती आईं नजर

4/6
साड़ी को बार-बार एडजस्ट करती आईं नजर

पैपराजी को पोज देने के दौरान आयरा खान बार-बार अपनी साड़ी को एडजस्ट करती हुई नजर आईं. उन्होंने साड़ी को पिनअप नहीं किया था, जिसकी वजह से पल्ला बार-बार फिसल रहा था. यही कारण था कि आयरा बार-बार अपनी साड़ी को ठीक कर रही थीं.

गुलाबी साड़ी के साथ काला ब्रालेट

5/6
गुलाबी साड़ी के साथ काला ब्रालेट

आयरा खान ने इस गुलाबी साड़ी के काले रंग का ब्रालेट पहना हुआ था. उन्होंने हमेशा की तरह एक हाथ में अपनी स्मार्ट वॉच पहनी हुई थी. आयरा खान ने कानों में बड़े-बड़े सिल्वर झुमके पहने हुए थे और बालों को खुला रखा हुआ था.

 

आयरा खान का नो मेकअप लुक

6/6
आयरा खान का नो मेकअप लुक

आयरा खान ने अपनी इस गुलाबी लहरिया साड़ी के साथ कोल्हापुरी चप्पल पहनी हुई थीं. आयरा खान इस दौरान हमेशा की तरह नो मेकअप लुक में थीं. उन्होंने कोई मेकअप कैरी नहीं किया था. यहां तक कि आयरा ने लिप्स्टिक भी नहीं लगाई हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़