Advertisement
trendingPhotos1884536
photoDetails1hindi

डिजाइनर लहंगे में अप्सराओं सी सजीं ये एक्ट्रेस, वेडिंग लुक बन गया सबसे खास

Bollywood Actress Bridal Lehanga: परिणीति चोपड़ा के ब्राइडल लुक का हर किसी को इंतजार है लेकिन उनसे पहले भी कई एक्ट्रेसेस दुल्हन बनी हैं और सुहाग का जोड़ा पहन अपसरा से कम नहीं लगीं.

गौहर खान ने रिसेप्शन में पहना शानदार लहंगा

1/5
गौहर खान ने रिसेप्शन में पहना शानदार लहंगा

Gauhar Khan: दिसंबर 2020 में दुल्हन बनीं गौहर खान ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत महरून और गोल्डन लहंगा पहना था. जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत तो लगी हीं साथ ही किसी डॉल की तरह दिख रही थीं. गौहर खान का लुक लोगों को काफी पसंद आया था.

 

अंकिता लगीं डॉल की तरह

2/5
अंकिता लगीं डॉल की तरह

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे जब शादी के दिन बन ठन कर सामने आईं तो हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकीं रह गईं. गोल्डन लहंगे में अंकिता लोखंडे वाकई किसी अप्सरा की तरह लग रही थीं. उन्होंने लाल या गुलाबी शेड्स को छोड़कर सुनहरे रंग को चुना. जो काफी यूनिक था.  

कियारा का लुक था सबसे यूनिक

3/5
कियारा का लुक था सबसे यूनिक

kiara advani: इसी साल दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना और वो इसमे बेहद खूबसूरत भी लगी थीं. जब तस्वीरें सामने आईं तो कियारा से नजरें हटाना वाकई मुश्किल था वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनका ब्राइडल लहंगा सबसे काफी अलग था.

प्रियंका चोपड़ा ने पहना था सुर्ख लहंगा

4/5
प्रियंका चोपड़ा ने पहना था सुर्ख लहंगा

Priyanka Chopra: अपने खास दिन पर प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग को चुना. सिर से पांव तक सुहाग के रंग में रंगीं प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था जिसके चर्चे आज भी खूब होते हैं. इस लहंगे को बनाने में काफी समय तो लगा ही साथ ही लाखों में तैयार हुआ था.  

आलिया ने पहनी थी सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी

5/5
आलिया ने पहनी थी सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी

Alia Bhatt: इन सबमे आलिया का लुक सबसे अलग था. ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी में आलिया ने सात फेरे लिए और साथ ही न्यूड मेकअप करके वो काफी यूनिक दुल्हन बनीं. उनका लुक सबसे अलग और सिंपल था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़