Advertisement
trendingPhotos2219067
photoDetails1hindi

ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' ने मरून साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, लुक देख नहीं पहचान पाएंगे आप

Ragini Khanna in Aarti Singh Sangeet Night: ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' यानी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की संगीत नाइट में लाल रंग की साड़ी पहनकर अपनी मां के साथ पहुंची. इस दौरान सालों बाद रागिनी खन्ना का लुक काफी बदला हुआ लग रहा था. 
 

रागिनी खन्ना को पहचानना हुआ मुश्किल

1/5
रागिनी खन्ना को पहचानना हुआ मुश्किल

ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' यानी टेलीविजन एक्ट्रेस रागिनी खन्ना एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और अपनी कजिन आरती सिंह की संगीत नाइट में शामिल होने के लिए अपनी मां के साथ पहुंची. सालों बाद रागिनी खन्ना का लुक काफी ज्यादा बदला हुआ था, जिसे देखकर उन्हें पहचानना आसान नहीं था.

मरून रंग की साड़ी में पहुंचीं रागिनी खन्ना

2/5
मरून रंग की साड़ी में पहुंचीं रागिनी खन्ना

रागिनी खन्ना ने आरती सिंह की संगीत नाइट के लिए मरून रंग की साड़ी चुनी. रागिनी की इस मरून साड़ी में सीक्वेंस का काम किया हुआ था, जो इसे स्टाइलिश बना रहा था. इस सिंपल सी साड़ी के साथ रागिनी ने स्ट्रैप वाला मैचिंग ब्लाउज पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

मां के साथ नजर आईं रागिनी खन्ना

3/5
मां के साथ नजर आईं रागिनी खन्ना

रागिनी खन्ना ने अपने घुंघराले बालों को खुला रखा हुआ था. कानों में ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और मरून लिपस्टिक के साथ रागिनी ने अपने लुक को पूरा किया. वहीं, रागिनी खन्ना की मां सफेद रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं.

मेहंदी के लिए चुना हरे रंग का आउटफिट

4/5
मेहंदी के लिए चुना हरे रंग का आउटफिट

इससे पहले आरती सिंह के मेहंदी के फंक्शन के लिए आरती ने मेहंदी कलर की सलवार कमीज को चुना था. रागिनी खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी फंक्शन से अपने लुक और हाथों में मेहंदी लगाए हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

ब्राइडल शॉवर में नजर आईं सिंपल लुक में

5/5
ब्राइडल शॉवर में नजर आईं सिंपल लुक में

वहीं, आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर में रागिनी खन्ना बहुत ही सिंपल से लुक में पहुंची थीं. आरती के ब्राइडल शॉवर की पार्टी में रागिनी खन्ना ने ब्लैक कलर की जीन्स और ब्लैक हाईनेक के साथ बेज कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ था. इसके साथ रागिनी ने अपने बालों को सिंपल से बन में बांधा हुआ था और ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़