Advertisement
trendingPhotos2139283
photoDetails1hindi

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के आखिरी दिन सपरिवार पहुंचे रजनीकांत, बॉबी देओल से लेकर शान तक आए नजर

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash Last Day: आज देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का लास्ट डे हैं, जिसकी शुरुआत 1 मार्च से हुई थी, जिसका भव्य आयोजन गुजरात के जामनगर में रखा गया है, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स का आना-जाना लगा है. वहीं प्री-वेडिंग के लास्ट डे पर रजनीकांत, बॉबी देओल से लेकर शान जामनगर पहुंचे हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. 

जामनगर पहुंचे बॉबी देओल

1/7
जामनगर पहुंचे बॉबी देओल

1 मार्च से शुरू हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का लास्ट डे हैं, जिसमें अभी भी कई बड़ी हस्तियों का आना-जाना लगा है. 3 मार्च को 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल भी जामनगर के लिए निकले. उनकी मुंबई एयरपोर्ट से कई तस्वीरें सामने आई, जिनमें वो डेनिम शर्ट और जींस के साथ व्हाइट शूज कैरी किए नजर आए. 

परिवारसंग पहुंचे रजनीकांत

2/7
परिवारसंग पहुंचे रजनीकांत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन जामनगर एयरपोर्ट पर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता रजनीकांत और बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत भी नजर आ रही हैं. इस दौरान रजनीकांत ब्लू टी शर्ट के साथ जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. 

सिंगर श्रेया घोषाल भी पहुंचीं

3/7
सिंगर श्रेया घोषाल भी पहुंचीं

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ-साथ कई बड़े सिंगर भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत की. इसी बीच अपनी दमदार आवाज के लिए पहचानी जाने वाली श्रेया घोषाल भी जामनगर पहुंचीं. जहां उन्होंने पैप्स को खूब सारी पोज दिए. इस दौरान सिंगर खुले बालों के साथ व्हाइट शर्ट और डार्क ग्रीन पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. 

शान भी पहुंचे जामनगर

4/7
शान भी पहुंचे जामनगर

श्रेया घोषाल के अलावा बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन के आखिरी दिन जामनगर पहुंचे. जहां उन्होंने जामनगर एयरपोर्ट पर पैप्स को खूब पोज दिए. इस दौरान सिंगर ग्रीन टी-शर्ट के साथ जींस और व्हाइट शूज कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में कपड़ों का बैग भी होल्ड कर रखा है.

मोहित चौहान भी जमाएंगे महफिल

5/7
मोहित चौहान भी जमाएंगे महफिल

अपने शानदार गानों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन का लास्ट डे अटेंड करने के लिए जामनगर पहुंचे. इस दौरान सिंगर रेड एंड ब्लैक चेक शर्ट के साथ जींस और सिर पर कैप लगाए नजर आए. साथ ही उन्होंने अपने हाथों में लगेज बैग होल्ड कर रखा है. 

 

डीजे चेतस भी दिखाएंगे कमाल

6/7
डीजे चेतस भी दिखाएंगे कमाल

श्रेया घोषाल, मोहित चौहान और शान के अलावा डीजे चेतस भी पार्टी में अपनी दमदार परफॉर्म से फैंस का दिल जीतने के लिए एक दम तैयार हैं और जामनगर पहुंच चुके हैं. जहां वो एयपोर्ट पर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए. इसके साथ ही वो अपने हाथों में लगेज कैरी किए नजर आ रहे हैं. वहीं, फैंस भी उनके परफॉर्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इंटरनेशनल सिंगर एकॉन भी पहुंचे

7/7
इंटरनेशनल सिंगर एकॉन भी पहुंचे

2 मार्च को बॉलीवुड सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में आज आखिरी दिन कई बॉलीवुड सिंगर के साथ-साथ इंटरनेशनल सिंगर एकॉन भी जामनगर पहुंचे. इस दौरान एकॉन व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस के साथ लाल रंग का शॉल कैरी किए नजर आ रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़