Advertisement
photoDetails1hindi

Kaam Chalu Hai Screening: गौहर ने सिंपल सूट, जूही परमार ने स्टाइलिश ड्रेस से लगाए चार-चांद; स्मृति लूट ले गईं लाइमलाइट

Kaam Chalu Hai Screening Photos: राजपाल यादव की नई फिल्म 'काम चालू है' की बीती रात मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां कई सेलेब्स ने अपने फैशन का जलवा दिखाते हुए हिस्सा लिया था. आइए, यहां देखते हैं 'काम चालू है' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत करने वाले सितारों की लेटेस्ट तस्वीरें...

राजपाल यादव

1/6
राजपाल यादव

राजपाल यादव की फिल्म काम चालू है ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर 19 अप्रैल से स्ट्रीम होने जा रही है. ऐसे में फिल्म की ओटीटी स्ट्रीमिंग से पहले मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां राजपाल यादव भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. राजपाल यादव ने ब्राउन कलर की शर्ट के साथ व्हाइट पैंट की हुई थी. 

गौहर खान

2/6
गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने सिंपल सूट लुक से महफिल में चार चांद लगाने का काम किया है. काम चालू है की स्पेशल स्क्रीनिंग में गौहर खान ऑफ व्हाइट कलर का प्रिंटेड सूट पहन आई थीं. गौहर खान ने व्हाइट सूट के साथ गले में चोकर नेकलेस भी कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके सटल मेकअप से अपना लुक पूरा किया था. 

जूही परमार

3/6
जूही परमार

एक्ट्रेस जूही परमार भी काम चालू है की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू कलर का स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया था. जूही परमार ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. जूही परमार की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

स्मृति मंदाना

4/6
स्मृति मंदाना

काम चालू है की स्पेशल स्क्रीनिंग पर क्रिकेटर स्मृति मंदाना भी पहुंची थीं. स्मृति ने ऑकर येलो कलर की लॉन्ग ड्रेस में अपना स्टाइलिश अवतार दिखाया था. स्मृति ने  स्टाइल और स्माइल के साथ पैप्स के लिए खूब पोज भी दिए. 

पलाश मुचाल और पलक मुचाल

5/6
पलाश मुचाल और पलक मुचाल

पलाश मुचाल और पलक मुचाल ने भी अपनी नई फिल्म काम चालू है की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्टाइलिश अवतार में पैप्स के सामने खूब पोज किए. बता दें, पलाश मुचाल एक फिल्ममेकर हैं और उनकी बहन पलक मुचाल एक सिंगर हैं.

जिया मानेक और राजपाल यादव

6/6
जिया मानेक और राजपाल यादव

काम चालू है मूवी में राजपाल यादव के साथ एक्ट्रेस जिया मानेक लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जिया मानेक ने अपनी नई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रेड और गोल्डन सिल्क साड़ी में देसी अवतार फ्लॉन्ट किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़