Advertisement
trendingPhotos1846860
photoDetails1hindi

Shreyas Iyer Sister: मजाकिया नेचर की हैं श्रेयस अय्यर की छोटी बहन श्रेष्ठा, पेशे से डांसर और कोरियोग्राफर

Shreyas Iyer Sister: श्रेष्ठा अय्यर अक्सर अपने डांस वीडियोज और रील्स पोस्ट करती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दें कि श्रेयस अय्यर मूल रूप से केरल के निवासी हैं और वर्तमान में वह मुंबई में रह रहे हैं.

1/6

देशभर में रक्षाबंधन के त्यौहार की तैयारियां शुरू हो चुकी है. बुधवार और गुरुवार को पूरे भारत में भाई-बहन के इस त्यौहार की धूम रहेगी. आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की बहन के बारे में. 

2/6

श्रेयस अय्यर की छोटी बहन श्रेष्ठा अय्यर पेशे से प्रोफेशनल डांसर और कोरियोग्राफर हैं. श्रेष्ठा अय्यर एक एनिमल लवर भी हैं. श्रेष्ठा अय्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. श्रेयस अय्यर के इंस्टाग्राम पर 82 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

3/6

श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा अय्यर अपने भाई की तरह मजाकिया नेचर की हैं. वो पेशे से डांसर और कोरियोग्राफर हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज फैंस को काफी पसंद आते हैं.

4/6

श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा अय्यर इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 82 हजार फॉलोअर्स हैं.

5/6

श्रेष्ठा अय्यर अक्सर अपने डांस वीडियोज और रील्स पोस्ट करती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दें कि श्रेयस अय्यर मूल रूप से केरल के निवासी हैं और वर्तमान में वह मुंबई में रह रहे हैं. 

6/6

श्रेयस अय्यर का जन्म 6 दिसंबर 1994 को चेंबूर, मुंबई में संतोष अय्यर के घर हुआ था. श्रेयस अय्यर मूलत: केरल से हैं, और उनकी मां रोहिणी अय्यर, एक मंगलोरियन तुलुवा हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़