Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: किसी ने मिनी ड्रेस, तो किसी ने साड़ी, सितारों ने अवार्ड फंक्शन में यूं दिखाया 'फैशन का जलवा'

23rd ITA Awards: 23वें ITA अवार्ड फंक्शन में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से लेकर रानी मुखर्जी समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. अवार्ड फंक्शन में खूब फैशन का जलवा देखने को मिला, कोई एक्ट्रेस मिनी ड्रेस तो कोई साड़ी में अपने ग्लैमर का जादू चलाती नजर आई. 

1/9

23वें ITA अवार्ड्स की शाम खूब सारे सितारों से सजी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इवेंट में पहुंचकर चार-चांद लगा दिए. स्मृति ईरानी ने फिल्ममेकर राकेश रोशन, ऋतिक रोशन के साथ भी जमकर कैमरा के लिए पोज दिए. 

2/9

रानी मुखर्जी अवार्ड फंक्शन में ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहन पहुंची थीं. एक्ट्रेस का गाउन स्टाइल आउटफिट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप के साथ बालों को जूड़ा स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था. 

3/9

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं. तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक शॉर्ट टॉप और लॉन्ग स्किन फिट स्कर्ट में जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया. तेजस्वी ने शिमरी ग्लैम मेकअप के साथ जूड़ा स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था. 

4/9

द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती ने भी बीती शाम अवार्ड फंक्शन में अपने ग्लैम लुक से लाइमलाइट बटोरी. सुमोना चक्रवर्ती ब्लू कलर के सीक्वन गाउन में स्टाइल दिखाती नजर आईं.

5/9

भूमि पेडनेकर ने ऑफ शॉल्डर ब्लैक गाउन पहन ITA अवार्ड्स में शिरकत की थी. एक्ट्रेस ने गले में डायमंड चोकर नेकलेस और छोटे-छोटे ईयरिंग्स के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

6/9

सोशल मीडिया क्वीन और एक्ट्रस जन्नत जुबैर रेड कलर की ड्रेस में अवार्ड फंक्शन की लाइमलाइट ही बटोर ले गईं. ऑफ शॉल्डर रेड ड्रेस में जन्नत जुबैर बिना ताम-झाम कैरी किए खूब जच रही थीं. जन्नत ने बालों को जूड़ा स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था. 

7/9

भोजपुरी इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी में अपनी अदाओं का जलवा दिखा रहीं मोनालिसा ने भी 23वें ITA अवार्ड्स में शिरकत की थी. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की सीक्वन मिनी ड्रेस पहने अपने फैशन का जलवा दिखाती नजर आईं. 

8/9

एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला ने साड़ी में अपने ग्लैम अंदाज को खूब फ्लॉन्ट किया. प्रिंटेड साड़ी के साथ कटस्लीव ब्लाउज पहने एक्ट्रेस खूब जच रही थीं. देसी अंदाज में एक्ट्रेस ने गले में चोकर नेकलेस कैरी किया था और स्ट्रांग मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़कर लुक पूरा किया था. 

9/9

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने भी स्टाइलिश आउटफिट में खूब जमकर अपने फैशन का जलवा दिखाया. एक्ट्रेस के इस लुक की फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़