Advertisement
trendingPhotos2094722
photoDetails1hindi

Raveena Tandon: 'तुम्हें कड़ी मेहनत...', बॉलीवुड डेब्यू से पहले राशा थडानी को मिली मां रवीना टंडन से सलाह!

Raveena Tandon on Rasha Thadani Debut: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राशा थडानी, डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं. इसी के बीच रवीना टंडन ने अपने हालिया इंटरव्यू में बेटी के डेब्यू पर बात की है. 

1/5

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल यानी रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में बतौर एक्ट्रेस और कई साल फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद रवीना टंडन ने अपनी बेटी को  एक खास सलाह दी है. 

2/5

रवीना टंडन ने हाल ही में नेटवर्क 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जहां रवीना टंडन ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर बात की. रवीना ने कहा- मुझे लगता है कि जब आप अपने बच्चों की परवरिश कर रहे होते हैं तो हर दिन आपके लिए एक नया एक्सपीरियंस होता है. 

3/5

रवीना ने इंटरव्यू में कहा- मेरा मानना है कि कभी-कभी आपको अपने बच्चों को गिरने, उठने और फिर से चलने देना चाहिए क्योंकि इसी तरह वह मजबूत होंगे और अपने अंदर की शक्ति को पहचानेंगे. 

4/5

रवीना ने कहा- ऑडियंस किंग है, कंटेंट किंग है और आज यह ऑडियंस ही है जो तय करती है कि आप यहां रहने लायक हैं या पैक अप का टाइम है. आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, आपको टैलेंटेड होना होगा, आप जो कर रहे हैं उसे पूरी ईमानदारी से करते रहना होगा और फिर थोड़ा लक भी साथ देगा.

5/5

राशा थडानी की फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना की बेटी और अजय देवगन के भांजे अमन देवगन एक ही फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि फिल्म के टाइटल और कहानी को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि राशा और अमन की फिल्म की शूटिंग साल 2024 की गर्मियों में शुरू की जा सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़