Advertisement
trendingPhotos2084857
photoDetails1hindi

राशा की बड़ी बहन लगती हैं रवीना टंडन, बेटी के कैजुअल लुक पर भारी पड़ा मां का ग्लैमरस अवतार

Raveena-Rasha Photos: 90 के दशक में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी सीरीज को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में रवीना और उनकी बेटी राशा थडानी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

रवीना का ग्लैमरस अवतार

1/6
रवीना का ग्लैमरस अवतार

अपनी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' (Karma Calling) को लेकर सुर्खियों में बनीं रवीना टंडन की वायरल हो रही तस्वीरों में येलो ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें उनकी सीरीज की सक्सेस पार्टी की है. इस दौर वहां सीरीज के और स्टार्स भी मौजूद रहे. तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.

रवीना का खूबसूरत अंदाज 

2/6
रवीना का खूबसूरत अंदाज 

रवीना ने जो ड्रेस कैरी की है, वो फुल स्लीव लॉन्ग शर्ट है, जिसके आगे एक कट है. नजर आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा  हुआ है और हेवी मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स कंप्लीट किया हुआ है. तस्वीरों में रवीना का अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. 

रवीना के सीरीज की सक्सेस पार्टी 

3/6
रवीना के सीरीज की सक्सेस पार्टी 

बता दें, कि सोमवार, 29 जनवरी को मुंबई के होटल में सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' की सक्सेस पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें रवीना टंडन, वरुण सूद, नम्रता शेठ सीरीज की निर्देशक रुचि नारायण के साथ बांद्रा में नजर आएंगे. इस दौरान सभी ने मिलकर सीरीज की सफलता का जश्न मनाया और साथ में लंच किया. 

राशा का सिंपल स्टाइल 

4/6
राशा का सिंपल स्टाइल 

इसी बीच रवीना की बेटी राशा थडानी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बेहद ही सिंपल अंदाज और लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान राशा ब्लैक शर्ट और जींस कैरी किए नजर आई. साथ ही उनके हाथ में एक पेपर नजर आ रहा है. राश की ये तस्वीरें मुंबई बांद्रा की हैं. 

राशा ने सादगी से जीता दिल

5/6
राशा ने सादगी से जीता दिल

साथ ही तस्वीरों में राशा खुले बालों और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट शूज से कंप्लीट किया हुआ है. उनकी इस सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है. हालांकि, राश अक्सर अपनी मां रवीना के साथ नजर आती हैं. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

राशा थडानी का डेब्यू 

6/6
राशा थडानी का डेब्यू 

वहीं, अगर राशा थडानी के काम की बात करें तो राशा जल्द ही अजय देवगन के भतीजे अमन के साथ बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं, जो एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होने वाली हैं, जो अगले महीने 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़