Advertisement
trendingPhotos2236617
photoDetails1hindi

Raveena Tandon ने बेटी संग किए भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, महादेव की भक्ति में डूबी नजर आईं राशा थडानी

Raveena Tandon and Rasha Thadani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते कुछ समय से अपनी बेटी राशा थडानी के साथ  अलग-अलग मंदिरों के दर्शन के लिए जा रही हैं. अब रवीना टंडन महाराष्ट्र के भीमाशंकर ज्योर्तिलिंग मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हैं. रवीना टंडन ने मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

रवीना-राशा

1/5
रवीना-राशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 6 मई को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में मां-बेटी महादेव की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. पहली फोटो में रवीना टंडन माथे पर चंदन, गले में पीला पटका और मंगलसूत्र संग लाल-गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहने नजर आ रही हैं. तो वहीं राशा हल्के लाइट ब्लू और व्हाइट कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं. 

भीमाशंकर ज्योर्तिलिंग पहुंचे

2/5
भीमाशंकर ज्योर्तिलिंग पहुंचे

रवीना टंडन और राशा थडानी इस फोटो में मंदिर के बाहर खड़ी दिखाई दे रही हैं. रवीना और राशा के हाथ में पूजा की थाली है. दोनों ही कैमरा के लिए स्माइल करते हुए पोज करती दिख रही हैं. 

फोटोज वायरल

3/5
फोटोज वायरल

रवीना टंडन और राशा थडानी की यह तस्वीर मंदिर के अंदर क्लिक की गई है. रवीना टंडन ने ज्योर्तिलिंग दर्शन की तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. रवीना ने लिखा- 'बोलो महादेव महाराज की जय. भगवान भीमाशंकर का दर्शन हुआ.'

भक्ति में डूबीं राशा थडानी

4/5
भक्ति में डूबीं राशा थडानी

आखिरी तस्वीर में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी आरती लेती नजर आ रही हैं. माथे पर टीका लगाए, महादेव की भक्ति में डूबी राशा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

रवीना और राशा का वर्कफ्रंट

5/5
रवीना और राशा का वर्कफ्रंट

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में कोर्टरूम ड्रामा पटना शुक्ला में दिखाई दी थीं. तो वहीं राशा थडानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन की बेटी जल्द ही एक बिग बजट फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़