Advertisement
trendingPhotos1793181
photoDetails1hindi

एडवेंचर करने के लिए फालतू पैसा खर्चा करने की जरूर नहीं! इस Hotel में मिलेगा सबकुछ

Roadies Resort in Ahmedabad: रूस्टेल इंडिया ने हाल ही में अहमदाबाद शहर में रोडीज रोस्टेल को लॉन्च किया है. यह रियलिटी शो रोडीज की थीम पर बेस्‍ड अनोखा हॉलिडे स्टेकेशन है. आने वाले समय में देशभर के 15 शहरों में रोडीज रोस्‍टेल खोले जाने की योजना है.

1/9

लीजर एआरसी के साथ पार्टनरश‍िप में लॉन्‍च क‍िए गए इस र‍िसोर्ट की शुरुआत के मौके पर बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद भी मौजूद रहे.

2/9

यहां आप एडवेंचर स्पोर्ट्स का लुत्‍फ उठा सकते हैं. यहां के कमरों को भी रोडीज की थीम को ध्‍यान में रखकर ही ड‍िजाइन क‍िया गया है. यहां ठहरना और एडवेंचर स्पोर्ट्स करना आपके ल‍िए बेहतर अनुभव साब‍ित हो सकता है.

3/9

लीजर एआसी के एमडी अम‍ित शाह ने कहा क‍ि हमें रोडीज रोस्टेल का फ्रेंचाइजी पार्टनर बनकर खुशी है. हमारी प्रॉपर्टी खासकर एडवेंचर्स लोगों को ध्‍यान में रखकर ड‍िजाइन की गई है. यहां आकर गेस्‍ट मॉर्डन फेस‍िल‍िटी के साथ लोकल खाने का स्‍वाद भी ले सकते हैं.

4/9

यहां पर आप ठहरने के साथ तमाम तरह की टॉस्‍क का अनुभव ले सकते हैं. ये सभी वो टॉस्‍क हैं, जो आपने रियलिटी शो रोडीज में देखे होंगे.

5/9

रोडीज रोस्टेल में गजब का एडवेंचर एर‍िया द‍िया गया है. एडवेंचर एर‍िया में आपको हर वो चीज म‍िलेगी, ज‍िसके बारे में आप रियलिटी शो देखकर सोचते होंगे.

6/9

यहां आप अपनी हॉलीडे ट्र‍िप को एडवेंचर के तड़के के साथ मजेदार बना सकते हैं. इसमें ठहरने के बाद आप एकदम  अलग अनुभव करेंगे.

7/9

रोप पोस्‍ट का एक्‍सपीर‍ियंस का एक्‍सपीर‍ियंस आपके ल‍िए चैलेंज‍िंग और थकान वाला हो सकता है. यहां द‍िए गए टास्‍क पूरे होने के बाद आप खुद को 'रोडीज' कहकर भी बुला सकते हैं.

8/9

रोडीज रोस्‍टेल का पूल भी काफी मजेदार है, यहां पूल पार्टी का लुत्‍फ ले सकते हैं. इसके अलावा अगर आप एडवेंचर एर‍िया में ऑफ रोड व्‍हीकल चलाते हैं तो आपको यह हमेशा यादा रहेगा.

9/9

स्‍काई साइक‍िल का अनुभव भी यहां पर आप कर सकते हैं. यह आपको आसानी से नहीं म‍िलती. हर टास्‍क के दौरान आपको क्रू मेंबर की हेल्‍प म‍िलती है. ताक‍ि आपके कही पर भी रुकने पर वह आपकी मदद कर सकें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़