Advertisement
trendingPhotos2030972
photoDetails1hindi

एक महीने की हुईं रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला की दोनों बेटियां, लंबे वक्त तक छिपाई न्यूज, अब कराई खास पूजा

Rubina Dilaik Abhinav Shukla Twins: टेलीविजन एक्टर्स रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की जुड़वां बेटियां अब एक महीने की हो गई हैं. बेटियों के एक महीने का होने पर कपल ने दोनों के लिए खास पूजा रखी. इसी के साथ रुबीना और अभिनव ने बेटियों की तस्वीर शेयर करने के साथ उनके नामों का भी खुलासा किया है.

 

रुबीना-अभिनव ने दिखाई जुड़वां बेटियों की पहली झलक

1/5
रुबीना-अभिनव ने दिखाई जुड़वां बेटियों की पहली झलक

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने 27 नवंबर को जुड़वां बेटियों का स्वागत किया. 27 दिसंबर को उन्होंने अपनी बच्चियों की पहली तस्वीर साझा की और उनके नाम भी बताए. रुबीना और अभिनव ने अपनी जुड़वां बेटियों के जन्म के एक महीने को हवन (धार्मिक अनुष्ठान या समारोह) के साथ मनाया.

27 नवंबर को रुबीना-अभिनव बने माता-पिता

2/5
27 नवंबर को रुबीना-अभिनव बने माता-पिता

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की जुड़वां बेटियों का जन्म इसी साल 27 नवंबर को हुआ था. बेटियों के एक महीने का होने के दिन नए माता-पिता ने अपनी पहली फैमिली फोटो साझा की. उन्होंने अपनी बेटियों के साथ और पूजा की अलग-अलग 5 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

रुबीना-अभिनव ने रिवील किए बच्चों के नाम

3/5
रुबीना-अभिनव ने रिवील किए बच्चों के नाम

फैमिली फोटोज शेयर करने के साथ ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने कैप्शन में लिखा, "यह बताते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और एधा एक महीने की हो गई हैं. यूनिवर्स ने हमें गुरुपर्व के शुभ दिन पर आशीर्वाद दिया है! हमारी एंजेल्स के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें."

 

नवंबर में रुबीना ने ट्विन्स के बारे में किया खुलासा

4/5
नवंबर में रुबीना ने ट्विन्स के बारे में किया खुलासा

रुबीना दिलैक ने नवंबर में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी पॉडकास्ट सीरीज 'किसी ने बताया नहीं: द मामाकाडो शो' में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ खुलासे किए थे. इसी दौरान रुबीना ने बताया था कि वह जुड़वां बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं.

अभिनव शुक्ला का था ऐसा रिएक्शन

5/5
अभिनव शुक्ला का था ऐसा रिएक्शन

इस पॉडकास्ट में रुबीना ने यह भी बताया था कि जब अभिनव शुक्ला को यह पता चला था कि उनके घर जुड़वां बच्चे आने वाले हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था. रुबीना ने कहा था, ''हमने अल्ट्रासाउंड में देखा. मैंने कहा हां, यह सच है. अभिनव ने कहा- 'नहीं, नहीं, बिल्कुल नहीं'.  मैंने कहा, यह सच है और डॉक्टर भी यही कह रहे हैं. हम जैसे ही क्लिनिक से बाहर निकले, हम घर वापस जा रहे थे, पूरे रास्ते हमने एक दूसरे से बात ही नहीं की. मतलब हम यह जानकर बेहद उत्साहित और खुश थे कि हम प्रेग्नेंट हैं. हमें जुड़वा बच्चों का आशीर्वाद मिला है, लेकिन इसको हम पचा नहीं पा रहे थे.''

ट्रेन्डिंग फोटोज़