Advertisement
trendingPhotos2186466
photoDetails1hindi

Wow! लुक कमाल, अदाएं बेमिसाल...'चल भज्ज चलिए' फिल्म की स्क्रीनिंग पर रुबीना दिलैक लगीं बवाल

Rubina Dilaik Photos: टीवी पर छोटी बहू बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं रुबीना दिलैक अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. जी हां...रुबीना दिलैक की फिल्म चल भज्ज चलिए जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. चल भज्ज चलिए के सिनेमाघरों में आने से पहले बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां रुबीना दिलैक ने अपने स्टाइलिश अंदाज से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं रुबीना दिलैक की नई फोटोज...

रुबीना दिलैक

1/5
रुबीना दिलैक

पंजाबी फिल्म चल भज्ज चलिए की स्क्रीनिंग इवेंट में रुबीना दिलैक ने अपने स्टाइल के साथ-साथ अदाओं से भी लाइमलाइट लूटी है. चल भज्ज चलिए की स्क्रीनिंग पर रुबीना दिलैक ने स्टाइलिश कोट-पैंट बहुत ही एलिगेंसी के साथ कैरी किया था. 

स्टाइलिश लुक

2/5
स्टाइलिश लुक

चल भज्ज चलिए की स्क्रीनिंग पर रुबीना दिलैक ने ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहना था. लेकिन रुबीना के कोट-पैंट से ज्यादा उनकी कमर पर बंधे पिंक कलर के बड़े से रिबन ने लोगों का ध्यान खींचा है. रुबीना ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की थीं.  

अदाएं बेमिसाल

3/5
अदाएं बेमिसाल

पंजाबी फिल्म की स्क्रीनिंग पर रुबीना दिलैक ने सटल ब्राउन शेड मेकअप के साथ बालों को बीच से पार्टिशन करके अपना लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस रुबीना का यह स्टाइलिश अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

4/5

रुबीना दिलैक ने चल भज्ज चलिए के स्पेशल इवेंट पर सिर्फ स्टाइल ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी खूब लाइमलाइट बटोरी है. एक्ट्रेस ने पैप्स के कैमरा के सामने अदाओं से भरे पोज तो दिए, साथ ही रुबीना ने ढोल की बीट्स पर कमर डांस भी किया. 

5/5

रुबीना दिलैक के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस छोटी बहू, पुनर्विवाह, एंटरटेनमेंट की रात-हाउसफुल जैसे कई टीवी शोज और बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं. रुबीना चल भज्ज चलिए से पहले फिल्म अर्ध में राजपाल यादव के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़