Advertisement
trendingPhotos1845635
photoDetails1hindi

Bollywood के थप्पड़ कांड, जब एक्टर्स खो बैठे आपा, मारा को-स्टार्स को थप्पड़ और हो गया सियापा!

Bollywood Celebs Slapped Their Co-stars: बॉलीवुड सेलेब्स के बीच दोस्ती तो आपने खूब देखी होगी. लेकिन इनके बीच दुश्मनी के किस्से भी कम नहीं. बॉलीवुड के वो थप्पड़ कांड जो फिजाओं में खूब गूंजे.

 

जब फिल्म की बुराई नहीं सुन पाए शाहरुख

1/5
जब फिल्म की बुराई नहीं सुन पाए शाहरुख

सबसे ज्यादा चर्चा आज भी होती है शाहरुख खान और फराह खान के पति शिरीष कुंदर के बीच हुए विवाद की. कहा जाता है कि दोनों के बीच बात इस कदर बिगड़ी कि गुस्से में शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया था. ये इसलिए हुआ क्योंकि शिरीष ने रा.वन का मजाक उड़ाया था. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही थी. ये हंगामा संजय दत्त की पार्टी में हुआ था.

सलमान ने सुभाष घई को जड़ा थप्पड़

2/5
सलमान ने सुभाष घई को जड़ा थप्पड़

सलमान खान और सुभाष घई के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ था. सुभाष घई की किसी हरकत पर सलमान इस कदर बिफरे कि उन्होंने निर्देशक को करारा तमाचा जड़ दिया. इस थप्पड़ की गूंज काफी दिनों तक गूंजी थी. हालांकि बाद में एक दूसरे से दोनों ने माफी मांगी और मामले को रफा दफा कर दिया.

ईशा ने अमृता को मारा था चांटा

3/5
ईशा ने अमृता को मारा था चांटा

ईशा देओल ये बात खुद कुबूल कर चुकी हैं कि अमृता राव को उन्होंने प्यारे मोहन फिल्म की शूटिंग के दौरान चांटा मारा था. ईशा के मुताबिक वो उन्हें टीज कर रही थीं जो वो सह नहीं सकीं. इस चांटे के चर्चे आज भी खूब होते हैं.

 

ये है सलमान-रणबीर में अनबन की वजह

4/5
ये है सलमान-रणबीर में अनबन की वजह

सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच क्या रिश्ता है वो सभी जानते हैं. दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी कतराते हैं. कहा जाता है कि एक पार्टी में ये भिड़ गए थे तब सलमान ने गुस्से में रणबीर को तमाचा जड़ा था. हालांकि इसके बाद सलमान ने ऋषि कपूर से माफी मांगी थी.    

नोरा की को-स्टार संग हुई थी हाथापाई

5/5
नोरा की को-स्टार संग हुई थी हाथापाई

नोरा फतेही ने भी एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि एक बार उनकी उनके कोस्टार्स के साथ लड़ाई हुई थी. कहा जाता है कि उस वक्त उस कोस्टार ने नोरा के बाल तक खींच लिए थे जिसके बाद नोरा ने भी उन्हें करारा तमाचा जड़ दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़