Advertisement
photoDetails1hindi

इंडिया ही नहीं, पाकिस्तान में भी खूब हिट हुईं ये पांच बॉलीवुड फिल्में, करोड़ों में की कमाई

Bollywood Movies Hit In Pakistan: बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है. हिंदी फिल्में हमेशा से ही एक्टर्स की बेहतरीन एक्टिंग, विषयों और म्यूजिक के चलते दुनियाभर में पॉपुलर होती हैं. पठान, दंगल समेत कई फिल्मों ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. हिंदी फिल्मों को पाकिस्तान में ही काफी पसंद किया जाता है लेकिन वहां कुछ सालों से भारतीय फिल्में बैन हैं. लेकिन इससे पहले वहां कई बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और बंपर कमाई की है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

संजू

1/5
संजू

पाकिस्तान में सबसे सफल बॉलीवुड फिल्मों में से एक रणबीर कपूर की संजू है. यह फिल्म पाकिस्तान में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. फिल्म ने 37.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. यह फिल्म राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की थी. ये संजय दत्त की बायोपिक थी जिसमें रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था. फिल्म में सोनम कपूर और विक्की कौशल भी थे.

बजरंगी भाईजान

2/5
बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान सलमान खान की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. भारत-पाकिस्तान थीम पर बनी यह फिल्म पाकिस्तान में भी बहुत बड़ी हिट रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये कमाए थे.

सुल्तान

3/5
सुल्तान

सुल्तान सलमान खान की हिट फिल्मों में से एक है. इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था. फिल्म में अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में थीं. फिल्म ने पाकिस्तान में लगभग 33 करोड़ रुपये की कमाई की.

धूम 3

4/5
धूम 3

धूम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में आमिर खान मेन लीड में थे. यह इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है और पाकिस्तान में भी इसने करीब 25 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

दिलवाले

5/5
दिलवाले

रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में शाहरुख खान,काजोल, वरुण धवन और कृति सैनन नजर आए थे. इसने पाकिस्तान में भी बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़