Advertisement
trendingPhotos1927917
photoDetails1hindi

Shani Margi: दिवाली से पहले इन 3 राशियों के घर जलेंगे घी के दीपक, मार्गी शनि खूब बरसाएंगे धन

Shani Margi 2023 in Kumbh: वैदिक ज्योतिष में विभिन्न ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. इसके साथ ही उनका उदय-अस्त और वक्री-मार्गी होना भी लगे रहता है. शनि देव अभी वक्री अवस्था में हैं, लेकिन जल्दी ही मार्गी होने वाले हैं.

शनि देव

1/5
शनि देव

न्याय के देवता, दंडाधिकारी और कर्म फलदाता शनि देव राशि परिवर्तन करने में करीब ढाई साल का समय लेते हैं. वह जनवरी 2023 में गोचर कर कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं और वहां पर मार्च 2025 तक रहेंगे. हालांकिॉ, इस दौरान शनि कई बार अपनी अवस्था में बदलाव करेंगे.

शनि मार्गी

2/5
शनि मार्गी

शनि देव इस समय वक्री अवस्था में संचरण कर रहे हैं यानी कि उल्टी चाल चल रहे हैं, लेकिन वह  4 नवंबर 2023 को मार्गी हो जाएंगे. शनि की मार्गी चाल का असर सभी 12 राशि वालों पर होगा. वहीं, 3 राशियों पर शनि देव की खूब कृपा बरसेगी.

वृष राशि

3/5
वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों को शनि की मार्गी चाल बहुत लाभ देगी. इन लोगों को खूब सारा पैसा मिल सकता है. इस दौरान आर्थिक समस्‍याएं दूर हो जाएंगी. नौकरीपेशा लोगों को पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. तरक्‍की करने के लिए नए अवसर मिलेंगे.

सिंह राशि

4/5
सिंह राशि

शनि का मार्गी होना सिंह राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इनको किस्‍मत का खूब साथ मिलेगा. हर तरह की समस्याएं दूर होंगी. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. तरक्‍की मिलेगी और मेहनत का पूरा फल मिलेगा. 

 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए शनि का मार्गी होना लाभ देगा. इस दौरान कुंभ राशि के जातकों के साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. व्यापारियों को लाभ होगा और जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. कार्यों में सफलता मिलने से राहत मिलेगी.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़