Advertisement
photoDetails1hindi

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस को बिना वजह कई फिल्मों से किया गया बाहर, अपने दम पर बनाई ऐसी पहचान; आज करोड़ों की हैं मालकिन

Shilpa Shetty News:  राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की संपत्ति ED ने जब्त कर ली. खास बात है कि इसमें मुंबई के उस फ्लैट को भी जब्त किया गया जो उनकी बीवी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम पर था. तो चलिए आज हम आपको शिल्पा शेट्टी के फिल्मी करियर और प्रॉपर्टी के बारे में बताते हैं. 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी अदाकारी और अदाओं के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन क्या आप जानते हैं, शिल्पा शेट्टी को बिना वजह के कई फिल्मों से बाहर निकाल दिया था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को लुक्स की वजह से बेइज्जत भी किया गया था...ऐसा हम नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. 

 

 

शिल्पा शेट्टी

1/5
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में ह्यमून्स ऑफ बॉम्बे को अपने करियर के शुरुआती दिनों के स्ट्रगल के बारे में बताया था. जहां शिल्पा शेट्टी ने कहा था- मैं डार्क, लंबी और दुबली-पतली बच्ची थी. मैंने सोचा था की ग्रेजुएट होकर अपने पिता के साथ काम करुंगी. हालांकि मेरे दिल में कुछ अलग, कुछ बड़ा और बेहतर करने की चाहती थी. फिर मैंने एक ऐसे ही मजे के लिए एक फैशन शो में हिस्सा ले लिया. जहां एक फोटोग्राफर से मेरी मुलाकात हुई, जो मेरी फोटोज क्लिक करना चाहता था. 

करियर में उतार-चढ़ाव

2/5
करियर में उतार-चढ़ाव

शिल्पा शेट्टी ने बताया था, जल्दी ही मुझे मेरी पहली फिल्म मिल गई, उसके बाद फिर पीछे देखना ही नहीं हुआ. मैं आगे और ऊपर बढ़ती ही जा रही थी. लेकिन हर चीज आसानी से नहीं मिलती है. जब मैं इंडस्ट्री में आई थी, तब महज 17 साल की थी, मैंने दुनिया नहीं देखी थी और ना ही जिंदगी को समझती थी. सक्सेस हमेशा कुछ चीजें साथ लेकर आती है, जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी. 

 

कई फिल्मों से हुईं बाहर

3/5
कई फिल्मों से हुईं बाहर

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में कहा था- कुछ फिल्मों के बाद मेरा करियर सुस्त हो गया था, मैंने हर कोशिश की लेकिन ऐसा लगता था कि कहीं ना कहीं पिछड़़ रही हूं. मुझे याद है कि ऐसे कई प्रोड्यूसर थे, जिन्होंने बिना किसी वजह के मुझे अपनी फिल्मों से बाहर निकाल दिया था. 

बिग ब्रदर में हिस्सा

4/5
बिग ब्रदर में हिस्सा

शिल्पा शेट्टी ने बिग ब्रदर शो में हिस्सा लेने पर बात करते हुए कहा था कि उन्होंने शो में दूसरे कंटेस्टेंट से भेदभाव भी झेला था. शिल्पा का कहना था- मुझे पब्लिकली बुली किया गया और मेरे देश की वजह से मेरे साथ भेदभाव हुआ. लेकिन मैं खड़ी रही और हार नहीं मानी.

बनीं मजबूूूत

5/5
बनीं मजबूूूत

शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में कहा था, मैं सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि उस सभी के लिए खड़ी हुई जिन्होंने रंगभेद झेला है. मेरी जिंदगी बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरी रही है. कई मुश्किल समय आए लेकिन कई बार कामयाब भी हुई. और जो भी मैं आज हूं- एक मजबूत इंडिपेंडेंट महिला, एक प्राउड एक्टर, एक पत्नी और एक मां, मुझे इसी ने बनाया है. शिल्पा शेट्टी के पर्सनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और वह दो बच्चों की मां हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़