Advertisement
photoDetails1hindi

सिंगापुर में घूमने जा रहे हैं तो इन मार्केट्स से जरूर करें शॉपिंग, सामान इतना सस्ता की याद आ जाएगा दिल्ली का सरोजनी मार्केट

Shopping Places In Singapore: बॉलीवुड फिल्मों सिंगापुर की ब्यूटी को इतनी खूबसूरती से दिखाया गया है कि हर इंडियन एक बार सिंगापुर जरूर घूमना चाहता है. यह एक ऐसा फॉरेन डेस्टिनेशन है, जहां बहुत ही कम कीमत में आराम से घूम कर वापस आया जा सकता है. अब सिंगापुर घूमना और भी आसान हो गया है क्योंकि मेकमाई ट्रिप लिमिटेड ने सिंगापुर पर्यटन बोर्ड से समझौता कर लिया है. इतना ही नहीं यहां के मार्केट्स भी बहुत सस्ते हैं, यदि आपने दिल्ली के सरोजनी से शॉपिंग की है तो आपको सिंगापुर के ये मार्केट्स खूब पसंद आएंगे.

बुजीस स्ट्रीट मार्केट

1/5
बुजीस स्ट्रीट मार्केट

सिंगापुर में बुजीस स्ट्रीट मार्केट मोलभाव पसंद करने वालों के लिए एक बेहतरीन शॉपिंग स्पॉट है. यहां आपको 250 रूपए में कपड़े और 50-100 रूपए में खाने की बढ़िया मजेदार चीजें मिल जाएगी.

 

मुस्तफा सेंटर

2/5
मुस्तफा सेंटर

मुस्तफा सेंटर सिंगापुर के सबसे सस्ते शॉपिंग डेस्टिनेशन में शामिल है. यदि आपके पास 1-2 हजार रुपए भी है तो यहां से आप बैग भरकर सामान खरीद सकते हैं, क्योंकि यहां सामानों की कीमत 50 रूपए से ही शुरू हो जाती है.

लकी प्लाजा

3/5
लकी प्लाजा

लकी प्लाजा की गिनती सिंगापुर के पुराने बाजारों में होती है. यहां से आप अपने दोस्तों रिश्तेदारों के लिए खूब सारे तोहफे खरीद सकते हैं वो भी बहुत कम कीमतों में. यहां घड़ी, सनग्लासेज, डेली यूज वाले आइटम्स, परफ्यूम, ब्यूटी प्रोडक्ट की कीमत 250 रूपए से शुरू हो जाती है.

चाइना टाउन

4/5
चाइना टाउन

सिंगापुर के सबसे बड़े स्ट्रीट मार्केट में से एक चाइना टाउन वर्ल्ड फेमस है. यहां आपको 50 रुपए से भी कम कीमत में जबरदस्त चीजें मिल जाती हैं. यहां से आप सस्ते में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीद सकते हैं. 

 

लिटिल इंडिया आर्केड

5/5
लिटिल इंडिया आर्केड

नाम के अनुसार ही यहां भारत का ट्रेडिशनल देखने के लिए मिलता है. यदि आपको सिंगापुर में इंडियन ड्रेस या मिठाईयों का लुत्फ उठाना है तो लिटिल इंडिया आर्केड आपके लिए है. यहां आप हजार दो हजार में अच्छे से शॉपिंग कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़