Advertisement
trendingPhotos2244379
photoDetails1hindi

सोनम कपूर का बॉसी लुक, तो शर्मा सिस्टर्स ने स्टाइल से खींचा ध्यान; इवेंट में हसीनाओं ने लगाए चार-चांद

Celebs Spotted: बॉलीवुड सेलेब्स अपना फैशन सेंस और स्टाइल फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती शाम भी एक इवेंट के दौरान सोनम कपूर से लेकर नेहा-आयशा शर्मा ने अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब लाइमलाइट बटोरी है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज...

सोनम कपूर

1/7
सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक बार फिर से अपने फैशन सेंस से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. एक्ट्रेस बीती शाम एक इवेंट के दौरान ग्रे शेड का ब्लेजर और ब्लैक ट्राउजर कैरी करे नजर आईं. सोनम कपूर ने अपना बॉसी लुक फ्लॉन्ट करने के लिए हाथ में एक घड़ी और छोटा-सा ब्लैक बैग कैरी किया था. सोनम कपूर ने अपना मेकअप सटल रखा था. 

शाइनी दोषी

2/7
शाइनी दोषी

पंड्या स्टोर फेम एक्ट्रेस शाइनी दोषी का भी बीती शाम स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची थीं. शाइनी दोषी ने ब्लैक मिनी ड्रेस के साथ स्किन कलर की हील्स कैरी की थीं और अपने मेकअप को लाइट कलर की लिपशेड के साथ पूरा किया था. शाइनी दोषी की लेटेस्ट फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. 

रोशेल राव और कीथ सिकेरा

3/7
रोशेल राव और कीथ सिकेरा

एक्ट्रेस और मॉडल रोशेल राव भी अपने पति कीथ सिकेरा के साथ बीती शाम स्टाइलिश अवतार में दिखाई दी थीं. रोशेल राव ने  पिंक कलर की ड्रेस में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया था.

सोहा अली खान-कुणाल खेमू

4/7
सोहा अली खान-कुणाल खेमू

एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी स्टाइलिश लुक में इवेंट में शामिल हुए थे. सोहा अली खान ने स्काई ब्लू कलर के कोट-पैंट में अपने फैशन  सेंस को फ्लॉन्ट किया. 

सोफी चौधरी

5/7
सोफी चौधरी

एक्ट्रेस  और सिंगर सोफी चौधरी ने ग्रीन कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में अपने फैशन का जलवा दिखाया. सोफी चौधरी ने अपने लुक को पिंक कलर की लिपशेड के साथ कंपलीट किया था. 

नेहा-आयशा शर्मा

6/7
नेहा-आयशा शर्मा

तो वहीं शर्मा सिस्टर्स ने अपने ग्लैमरस लुक से पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली. नेहा शर्मा ने व्हाइट ट्राउजर के साथ ब्लैक और ग्रीन टॉप कैरी किया था. तो वहीं आयशा ने ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस में  अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया. 

सुजैन खान-अर्सलन गोनी

7/7
सुजैन खान-अर्सलन गोनी

सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आईं.  सुजैन खान ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में अपनी अदाएं जमकर दिखाईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़