Advertisement
trendingPhotos1863335
photoDetails1hindi

Action Movies: पसंद है एक्शन-थ्रिलर! ये 5 साउथ मूवीज खोलकर रख देती हैं दिमाग की नसें, बिल्कुल ना करें मिस

South Action Thriller Movies: एक्शन-थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं, और अगर कुछ मसालेदार एंटरटेनमेंट से भरा देखने की सोच रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं. यहां एक्शन और थ्रिल से भरपूर 5 बेहतरीन साउथ मूवीज के नाम बताए गए हैं, जिन्हें देख दिमाग की सभी नसें खुल जाएंगी. 

1/5

Gentleman: 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी एकदम Jawan के रॉबिनहुड की तरह है. फिल्म में धाकड़ एक्शन और रोमांस का मिक्सचर देखने को मिलता है. डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी जेंटलमेन में फिरौती मांगी जाती है और उन पैसों का इस्तेमाल अच्छे कामों के लिए किया जाता है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. 

2/5

Kaththi: सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म कैथी भी एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. इस फिल्म में थलपति डबल रोल में नजर आते हैं और रॉबिनहुड की तरह विलेन से भिड़ते हैं और गरीब किसानों की मदद करते हैं. इस फिल्म को सोनी लिव और डिज्नी हॉट स्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. 

3/5

Sarkar: साउथ मूवी सरकार में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ सोशल मैसेज भी दिया जाता है. फिल्म में एक्शन और थ्रिलर के साथ कहानी को बुनते हुए समझाया जाता है कि कैसे एक आम आदमी का वोट अमूल्य है और देश की सरकार चुनने में मदद करता है. 2018 में रिलीज हुई सरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. 

4/5

Arrambam: सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म में आर्रमबम की कहानी हथियारों की डीलिंग के इर्द-गिर्द घूमती है. साल 2013 में रिलीज  हुई फिल्म में अजीत कुमार देश को बचाने के लिए एक्शन करते हुए नजर आते हैं. इस फिल्म को सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. 

5/5

Mankatha: एक्शन-थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में अजीत कुमार, राय लक्ष्मी लीड रोल में नजर आए थे. मनकथा फिल्म में अजीत कुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में थे, जो गैरकानूननी कामों में लिप्त लोगों से लड़ता है. ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस फिल्म को देखा जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़