Advertisement
trendingPhotos2258183
photoDetails1hindi

Suhana Khan Birthday: 24 की उम्र, बेहिसाब हुस्न और कातिल अदाएं...हर लुक में दिलों से खेल जाती हैं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना

Suhana Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान आज यानी 22 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखा है. पहली ही फिल्म के साथ सुहाना खान ने लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए हैं. सुहाना अभी अपने पापा शाहरुख खान की तरह फिल्मी दुनिया में नाम तो नहीं कमा पाई हैं, लेकिन वह अपने लुक्स और स्टाइल से खूब लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. आइए, सुहाना खान के बर्थडे के मौके पर देखते हैं उनकी कुछ क्यूटनेस और ग्लैमर से भरपूर तस्वीरें...

सुहाना खान

1/5
सुहाना खान

सुहाना खान क जन्म 22 मई 2000 को हुआ था. सुहाना आज अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आने वालीं सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. और अक्सर ही अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सुहाना अपने स्टाइलिश लुक्स से बी-टाउन की दूसरी एक्ट्रेसेस को भी मात देती नजर आती हैं. 

साड़ी लुक्स

2/5
साड़ी लुक्स

सुहाना खान जब भी साड़ी पहन सोशल मीडिया पर अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाती हैं, तो फैंस तारीफें करते नहीं थकते हैं. सुहाना खान इस फोटो में ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना खान की साड़ी से ज्यादा एक्ट्रेस के दीवानों की नजर उनकी छोटी-सी बिंदी पर टिकी जा रही है. 

ग्लैमरस अवतार

3/5
ग्लैमरस अवतार

सुहाना खान फेस्टिवल और इवेंट्स पर ट्रेडिशनल लुक कैरी करके फैंस को खूब इंप्रेस करती हैं. इस फोटो में शाहरुख खान की लाडली गोल्डन कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. ट्रांसपेरेंट सीक्वन साड़ी में सुहाना खान स्टाइल के साथ अपना ग्लैमरस अवतार फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

वेस्टर्न लुक भी कमाल

4/5
वेस्टर्न लुक भी कमाल

सुहाना खान ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक में भी कमाल लगती हैं. सुहाना के एक-एक स्टाइलिश लुक्स स्टाइलिश लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. शाहरुख खान की लाडली कभी भी किसी पार्टी या इवेंट में नजर आती हैं तो अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट में छा जाती हैं. 

सुहाना का वर्कफ्रंट

5/5
सुहाना का वर्कफ्रंट

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जोया अख्तर की आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखा है. आर्चीज के बाद सुहाना का अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुआ है. सुहाना फिल्मों के साथ-साथ कई ब्रांड्स की एंडोर्समेंट भी कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़