Advertisement
photoDetails1hindi

ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं तमन्ना भाटिया, लुक देख तारीफों के पुल बांधते रह जाएंगे आप

Tamannaah Bhatia in Black Dress: तमन्ना भाटिया को काले रंग की स्ट्रैपी बैकलेस ड्रेस में स्पॉट किया गया. इस लॉन्ग ड्रेस में तमन्ना भाटिया बला की खूबसूरत लग रही थीं. नो मेकअप लुक में तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं.

तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरें

1/5
तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरें

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को हाल ही में बांद्रा में स्पॉट किया गया. यहां तमन्ना अपनी की अपने नीले रंग की कार से उतरते हुए कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तमन्ना इस दौरान नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और हाथ में कॉफी का गिलास पकड़ा हुआ है.

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में हुईं स्पॉट

2/5
बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में हुईं स्पॉट

तमन्ना भाटिया ने काले रंग की बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई थी. इस लॉन्ग ड्रेस में तमन्ना भाटिया बला की खूबसूरत लग रही थीं. खुले बाल, आंखों पर गाले रंग का चश्मा और बिना मेकअप के धूप में तमन्ना भाटिया खूब चमक रही थीं.

सिंपल लुक में लगीं बला की खूबसूरत

3/5
सिंपल लुक में लगीं बला की खूबसूरत

तमन्ना भाटिया ने अपनी इस सिंपल सी ड्रेस के साथ पैरों में स्लिप ऑन पहने हुए थे और हाथ में ऑरेंज कलर का एक बहुत छोटा सा बैग थामा हुआ था. उनका यह नन्हा सा बैग सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था. तमन्ना इस सिंपल लुक में काफी प्यारी और ग्लैमरस लग रही थीं.

पैप्स को दिए खूब पोज

4/5
पैप्स को दिए खूब पोज

तमन्ना भाटिया ने कार से उतरते हुए और इसके बाद भी पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. तमन्ना ने अपनी इस ड्रेस के साथ कोई एक्सेसेरीज भी नहीं पहनी हुई थी. वह बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रही थीं.

वर्कफ्रंट पर तमन्ना भाटिया

5/5
वर्कफ्रंट पर तमन्ना भाटिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त तमन्ना भाटिया के हाथ में साउथ और बॉलीवुड दोनों के कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह 'अरनमनई 4', निखिल अडवाणी की 'वेदा', नीरज पांडे की एक फिल्म और 'ओडेला 2' में नजर आएंगी. 'अरनमनई 4' से हाल ही में तमन्ना का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़