Advertisement
trendingPhotos1852674
photoDetails1hindi

Mahabharat Cast Then and Now: 35 सालों में बदला महाभारत के एक्टर्स का लुक, सबसे ज्यादा चेंज हो गए सूर्यपुत्र ‘कर्ण’

Mahabharat Cast Look Changed: 1988 में बी आर चोपड़ा की महाभारत की शुरुआत हुई थी और इसे लोगों ने इतना पसंद किया गया कि इसकी चर्चा आज भी होती है. वहीं इस सीरियल को 35 साल हो चुके हैं और इन 35 सालों में शो के कलाकारों का लुक पूरी तरह बदल चुका है.

बदल चुके हैं महाभारत के कृ्ष्ण

1/5
बदल चुके हैं महाभारत के कृ्ष्ण

Nitish Bhardwaj: सबसे पहले महाभारत के सूत्रधार यानि श्रीकृष्ण की बात करते हैं शो में ये किरदार निभाया था नितीश भारद्वाज ने. 35 सालों में नितीश काफी बदल चुके हैं उनके लुक्स में काफी बदलाव आ गया है. इस रोल में नितीश को काफी पसंद भी किया गया था.

रुपा गांगुली की भी हो गई कायापलट

2/5
रुपा गांगुली की भी हो गई कायापलट

Roopa Ganguly: महाभारत में द्रौपदी बनी थीं रूपा गांगुली और उन्होंने इसे इतना बखूबी निभाया कि आज भी उन्हें इस किरदार के लिए याद किया जाता है. लेकिन 35 सालों में उनका लुक भी पूरी तरह बदल चुका है. रूपा आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं.

मुकेश खन्ना ने निभाया था भीष्म का किरदार

3/5
मुकेश खन्ना ने निभाया था भीष्म का किरदार

Mukesh Khanna: छोटे और बड़े पर्दे के दिग्गज एक्टर हैं मुकेश खन्ना. जिन्हें महाभारत से लेकर शक्तिमान तक के लिए आज भी याद किया जाता है. मुकेश खन्ना ने महाभारत में पितामह भीष्म का रोल किया था और इसे आइकॉनिक बना दिया था. वहीं मुकेश तब से लेकर अब तक काफी बदल चुके हैं.

पंकज धीर का भी बदला है लुक

4/5
पंकज धीर का भी बदला है लुक

Pankaj Dheer: शो का सबसे अहम किरदार निभाया था पंकज धीर ने जो बने थे सूर्यपुत्र कर्ण. अब तीन दशकों के बाद पंकज धीर के लुक में भी काफी बदलाव आ चुका है. पंकज आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं और छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक में नजर आते हैं.

 

पुनीत इस्सर की भी हुई कायापलट

5/5
पुनीत इस्सर की भी हुई कायापलट

Puneet Issar: पुनीत इस्सर भी हमेशा अपनी अदाकारी से सभी का दिल चुराते रहे हैं. महाभारत में उन्हें दुर्योधन की भूमिका में लोगों ने खूब सराहा था तो साथ ही इतना जीवंत अंदाज में जीया कि लोग उनसे नफरत करने लगे थे वहीं 35 साल बाद पुनीत इस्सर भी काफी बदल चुके हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़