Advertisement
trendingPhotos2233197
photoDetails1hindi

आधी रात को बवाल काटने 'स्टाइल आइकन अवॉर्ड' पहुंचीं ये टीवी हसीनाएं, चलाए लुक और नजरों से तीर

Style Icon Awards: लेट नाइट मुंबई में 'स्टाइल आइकन अवॉर्ड' (Style Icon Awards) हुए. इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन हसीनाओं ने ऐसा ग्लैमर का तड़का लगाया कि फोटोज सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. तस्वीरों में देखिए अपने लुक्स और स्टाइल से आधी रात को टीवी की हुस्न परियों ने कैसे बवाल काटा. 

 

प्रियंका चाहर चौधरी

1/8
प्रियंका चाहर चौधरी

सबसे पहले देखिए प्रियंका चाहर चौधरी की का ये दिलकश अंदाज. प्रियंका इस मौके पर ऊपर ट्रांसपेरेंट जालीदार कपड़ा और उसके अंदर बिकिनी पहनकर इस अवॉर्ड नाइट में रंग जमाने पहुंचीं. बालों को बांधकर बन बनाया और सटल मेकअप के साथ बड़ी सी मुस्कान लिए चेहरे पर नजर आईं.

माहिरा खान

2/8
माहिरा खान

टीवी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी इस अवॉर्ड नाइट में पहुंचकर हुस्न का जलवा बिखेरा. ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर माहिरा इस इवेंट में पहुंचीं. ये गाउन ऊपर से और नीचे पैरों की तरफ थाई स्लिट थी. इसे पहनकर माहिरा ने ऐसे-ऐसे पोज दिए कि इतनी गर्मी में लोगों के पसीने छुड़ा दिए.

मधुरिमा तूली

3/8
मधुरिमा तूली

विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तूली का लुक भी किसी से कम नहीं था. व्हाइट कलर की गाउन पहनकर मधुरिमा लोगों का दिल धड़कानें में बिल्कुल भी फेल नहीं हुईं.

 

जैस्मिन भसीन

4/8
जैस्मिन भसीन

शादी की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस प्रिटेंड ड्रेस के साथ जैस्मिन ने गले में ग्रे कलर का दुपट्टा गले में चिपकाकर ओढ़ रखा है. एक्ट्रेस का ये लुक काफी अट्रैक्टिव और नया लग रहा है.

तेजस्वी प्रकाश

5/8
तेजस्वी प्रकाश

करण कुंद्रा को डेट कर रहीं तेजस्वी प्रकाश इस मौके पर सिल्वर कलर की शिमरी स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस ड्रेस में तेजस्वी इतनी ज्यादा ग्लैमरस लगीं कि उनका किलर लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.

राधिका मदान

6/8
राधिका मदान

टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं राधिका मदान लाइट कलर का जालीदार गाउन पहनकर इस मौके पर रेड कार्पेट पर पहुंचीं. खुले बाल और उनका अलग अंदाज फैंस को मिनटों में दीवाना बना गया.

अवनीत कौर

7/8
अवनीत कौर

इस अवॉर्ड नाइट में सबसे हसीन और ग्लैमरस बनकर जो पहुंची वो हैं अवनीत कौर. एक्ट्रेस ने नीचे की ओर व्हाइट कलर के कपड़े को लपेटा. जो एक नजर में आपको लुंगी स्टाइल लगेगा. वहीं ऊपर की तरफ इसे जैसे तैसे टॉप लुक दिया और पीछे की ओर डोरियों से बांधा. अवनीत का ये लुक कयामत लग रहा है.

अविका गौर

8/8
अविका गौर

आखिर में देखिए 'बालिका वधु' एक्ट्रेस आनंदी की ये फोटो. इस फंक्शन में आनंदी ब्लैक और पिंक कलर का सूट पहने नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़