Advertisement
photoDetails1hindi

कौन हैं 66 साल की एक्ट्रेस, जिन्होंने प्रोड्यूसर पर लगाया एक्टर संग सोने के लिए मजबूर करने का आरोप

Sharon Stone Controversy: हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट उस प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा किया, जिन्होंने उन्हें एक एक्टर के साथ सोने के लिए मजबूर किया था. आइए जानते है कि शेरोन स्टोन कौन हैं और कौन-सी फिल्मों में काम किया है.

प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस पर गंभीर आरोप

1/7
प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस पर गंभीर आरोप

हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में खुलासा किया कि प्रोड्यूसर ने उन्हें शूटिंग के बीच में अपने ऑफिस में बुलाया और उन्हें एक्टर के साथ सोने के लिए कहा. शेरोन स्टोन ने बताया कि रॉबर्ट इवांस ने उन्हें बिली बाल्डविन के साथ सोने के लिए कहा, जिससे फिल्म बच जाएगी.

'एक्टर के साथ सोने को किया मजबूर'

2/7
'एक्टर के साथ सोने को किया मजबूर'

शेरोन स्टोन ने कहा कि रॉबर्ट इवांस ने 2021 में इस इंसिडेंट के बारे में बताया था. हालांकि, तब उन्होंने किसी के भी नाम का खुलासा नहीं किया था. अब शेरोन ने बताया कि रॉबर्ट इवांस ने उन पर जोर डाला था कि उन्हें फिल्म 'स्लिवर' के अपने को-स्टार के साथ सोना चाहिए, ताकि एक्टर का परफॉर्मेंस अच्छा हो सके. बता दें प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस का 2019 में निधन हो गया था. शेरोन स्टोन और बिली बाल्डविन की फिल्म 'स्लिवर' 1993 में आई थी.

 

10 अवॉर्ड किए हासिल

3/7
10 अवॉर्ड किए हासिल

10 मार्च 1958 में जन्मीं शेरोन स्टोन 1990 के दशक में हॉलीवुड में इरोटिक सिंबल के तौर पर पॉपुलर थीं. उन्होंने अपने करियर में एमी अवॉर्ड्स, गोल्डन गोल्ड अवॉर्ड जीते और अकेडमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनशेन हासिल किया है. स्टोन ने 41 नॉमिनेशन्स में से 10 अवॉर्ड हासिल किए हैं, जिनमें कैसिनो के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी शामिल है. 

मॉडलिंग से की शुरुआत

4/7
मॉडलिंग से की शुरुआत

टेलीविजन कमर्शियल और प्रिंट विज्ञापनों में मॉडलिंग के बाद शेरोन स्टोन ने 1980 में फिल्म 'स्टारडस्ट मेमौरीज' में एक्स्ट्रा बनकर डेब्यू किया था. शेरोन को 'कैसिनो', 'स्लिवर',  'बेसिक इंस्टिंक्ट', 'इंटरसेक्शन', 'सिजर्स', 'बॉबी', 'टॉटल रिकॉल', 'ब्रॉकन फ्लॉवर्स', 'द माइटी' जैसी फिल्मों से जाना जाता है. शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शेरोन एक बेहतरीन पेंटर भी हैं.

जीता मिस क्रॉफर्ड काउंटी, पेंसिल्वेनिया का खिताब

5/7
जीता मिस क्रॉफर्ड काउंटी, पेंसिल्वेनिया का खिताब

शेरोन स्टोन ने 1976 में मिस क्रॉफर्ड काउंटी, पेंसिल्वेनिया का खिताब जीता था. वह मिस पेंसिल्वेनिया की केंटिडेट थीं, लेकिन पेजेंट के जज ने उन्हें कॉलेज छोड़कर न्यूयार्क जाकर फैशन मॉडल बनने की सलाह दी. इसके बाद स्टोन 1977 में न्यू जर्सी अपनी आंटी के पास आ गईं. 

300 से ज्यादा सेलिब्रिटी और फैशन मैग्जीन में चुकीं छप

6/7
300 से ज्यादा सेलिब्रिटी और फैशन मैग्जीन में चुकीं छप

'बेसिक इंस्टिंक्ट', 'स्लिवर' और 'द स्पेशलिस्ट' जैसी इरोटिक और एडल्ट थीम वाली फीचर फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए शेरोन को 1990 के दशक के दौरान इसी तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता था. उन्हें 1992 में पीपल द्वारा 'दुनिया के 50 सबसे खूबसूरत लोगों' में स्थान दिया गया था. वह अपने चार दशक के अभिनय करियर में 300 से अधिक सेलिब्रिटी और फैशन मैग्जीन के कवर पर नजर आ चुकी हैं. 

सोशल वर्क में भी एक्टिव

7/7
सोशल वर्क में भी एक्टिव

शेरोन स्टोन एक तिब्बती बौद्ध हैं. जब रिचर्ड गेरे ने उसे दलाई लामा से मिलवाया तो वह बौद्ध धर्म में कंवर्ट हो गईं. 23 अक्टूबर 2013 को शेरोन स्टोन को एचआईवी/एड्स से पीड़ित लोगों के लिए उनके काम के लिए 'पीस समिट अवॉर्ड' मिला था. 2015 में स्टोन मिलान में 'पिलोसियो बिल्डिंग पीस अवॉर्ड' में गेस्ट ऑफ ऑनर थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़