Advertisement
trendingPhotos2028497
photoDetails1hindi

Year Ender 2023: भारत में इस साल सर्च की गई टॉप 5 रेसिपी, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Year Ender 2023: हर साल की तरह, इस साल भी गूगल ट्रेंड्स हमें बताते हैं कि भारत में 2023 में किन रेसिपी को सबसे ज्यादा सर्च किया गया. 

आम का अचार

1/5
आम का अचार

आम का अचार: जी हां, आपने सही पढ़ा! भारत में सबसे ज्यादा सर्च की गई रेसिपी कोई और नहीं, बल्कि स्वादिष्ट और मसालेदार आम का अचार है. हर घर में अपनी-अपनी खास विधि के साथ बनने वाला ये अचार हर किसी के दिल को जीत लेता है.

से*स ऑन द बीच

2/5
से*स ऑन द बीच

से*स ऑन द बीच: इस नाम से चौंकने की जरूरत नहीं! दूसरे नंबर पर आता है एक फ्रूटी और रिफ्रेशिंग कॉकटेल 'से*स ऑन द बीच.' शायद गर्मी के दिनों में इस ठंडे-ठंडे पेय ने लोगों को आकर्षित किया.

पंचामृत

3/5
पंचामृत

पंचामृत: त्योहारों के मौसम में सबसे ऊपर रहने वाला पंचामृत तीसरे नंबर पर है. दूध, दही, घी, शहद और तुलसी के पत्तों से बना ये पवित्र प्रसाद त्योहारों के दौरान काफी लोकप्रिय होता है.

हकुसाई

4/5
हकुसाई

हकुसाई: चौथे नंबर पर एक इंटरनेशनल रेसिपी 'हकुसाई' है. ये कोरियन स्टाइल में बनाई जाने वाली नमकीन और मसालेदार पत्तागोभी की डिश है. शायद कोरियन कंटेंट के बढ़ते ट्रेंड के साथ लोगों ने इस नए टेस्ट को आजमाने की कोशिश की.

धनिया पंजिरी

5/5
धनिया पंजिरी

धनिया पंजिरी: पौष्टिक और स्वादिष्ट पंजिरी पांचवें नंबर पर है. खासकर सर्दियों के मौसम में, ये हेल्दी स्नैक लोगों को काफी पसंद आता है. धनिया पंजिरी की रेसिपी को ढूंढ कर लोगों ने शायद सर्दियों के लिए ये स्वादिष्ट स्नैक तैयार किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़