Advertisement
trendingPhotos2036996
photoDetails1hindi

Viral Star 2023: इंटरनेट पर सुपर डुपर हिट हुए ये युवा सितारे, 2023 के वायरल सेलिब्रेटियों ने यूं जीता दिल

Social media internet superstar 2023: पुराना साल विदा हो रहा (Goodbye 2023) है. नए साल का स्वागत (Happy New Year 2024) हो रहा है. दुनियाभर में जश्न की तैयारी के बीच बीते साल इंटरनेट पर छाए हुए युवा कंटेट क्रिएटर्स की जमकर चर्चा हो रही है. इंटरनेट पर सेंसेशन मचाने वाले इन युवाओं ने देश के बड़े-बड़े सेलिब्रेटीज़ का ध्यान भी खींचा और पूरी दुनिया में मशहूर हो गए. आइए आपको मिलाते हैं, ‘LOOKING LIKE A WOW’ WOMAN जस्मीन कौर (Jasmeen Kaur) से लेकर सीमा हैदर (Seema Haider) जैसी कई हस्तियों से जिन्होंने 2023 में महफिल लूट ली.

1/5

इंटरनेट ने इन साधारण चेहरों को बड़ी पहचान दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. ये सब दिल के साफ और बड़ी शानदार शख्सियत वाले चेहरे हैं. जिन्हें सोशल मीडिया ने सुपर स्टार बना दिया. 

जैस्मीन कौर

2/5
जैस्मीन कौर

42 साल की जैस्मीन कौर के लिए भी साल 2023 लकी साबित हुआ. ‘सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव’ कहकर वो रातों-रात स्टार बन गई थीं. अगर आप जैस्मीन कौर के पश्चिमी दिल्ली बुटीक में जाएंगे, तो आप शायद उन्हें फेसबुक लाइव करता हुए पाएंगे. उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर लाइव होना उनका जुनून है. अगर वो इसे एक दिन के लिए भी ब्रेक करती हैं, तो उन्हें ऐसा लगता है जैसे उन्होंने खाना नहीं खाया है.

सीमा हैदर-सचिन मीणा

3/5
सीमा हैदर-सचिन मीणा

सीमा हैदर और सचिन मीणा की जोड़ी भी हिट हुई. इनके चक्कर में पड़ोस वाली भाभी भी इंटरनेट की दुनिया में हिट हो गईं. जब से सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई हैं तब से उसके चर्चे सोशल मीडिया पर चलते ही रहते हैं. हाल में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में चल रही हैं. सभी को जानना है कि सीमा हैदर प्रेग्नेंट हुईं कि नहीं? इसके लिए बार-बार सीमा हैदर से ये सवाल किया जाता रहा है कि क्या वह सचिन के बच्चे की मां बनेंगी, यानि कि क्या वह एक और बच्चा चाहती हैं? इसके जवाब में उन्होंने हमेशा हां कहा है, लेकिन अपनी प्रग्नेंसी की खबरों की पुष्टि उन्होंने कभी नहीं की है. 

जिया और जहाद

4/5
जिया और जहाद

केरल के कोझिकोड में ट्रांसकपल जाहद फाजिल (Zahhad Fazil) और जिया पावल (Ziya Paval) के घर खुशियों ने दस्तक दी थी. ये कपल अब पेरेंट्स बन चुका है. ट्रांसजेंडर जोड़ी जिया और जहाद  एक बच्चे को जन्म दे चुके हैं. इंटनेट पर 2023 में ये जोड़ी हिट रही. आपको बताते चलें कि जाहद एक ट्रांस मेल हैं और वे बच्चे को कैरी कर रहे थे. जाहद की पार्टनर जिया का कहना है कि ये मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल था. सोशल मीडिया पर इन्हें खूब प्यार मिला.

मोहम्मद आरिफ- 'रिपोर्टर ने बनाया वीडियो'

5/5
मोहम्मद आरिफ- 'रिपोर्टर ने बनाया वीडियो'

Arif Saras News: अमेठी जिले के मांडवा गांव के रहने वाले आरिफ और सारस की दोस्ती की तारीफ पूरे देश में हुई. आरिफ एक सारस के साथ अपनी दोस्ती और मानवता को लेकर देशभर की चर्चा में रहे. सारस करीब एक साल तक उसके गांव में उसके साथ रहा. आरिफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि करीब एक साल हो गया जब खेत में उनको ये सारस मिला था. मुझे लगा कि इस घायल पक्षी की मदद करनी चाहिए. मैंने उसकी मरहम पट्टी की. इसके बाद पक्षी हमारे से एक प्यार जताने लगा. इसका नतीजा ये हुआ कि धीरे-धीरे सारस की मुझसे दोस्ती हो गई. सारस का मेरे साथ घूमना-फिरना लगातार चल रहा था. एक दिन मैं कुछ सामान लेने बाइक पर जा रहा था और सारस मेरे पीछे-पीछे उड़ रहा था. अपनी कार से एक चैनल का रिपोर्टर जा रहा था. उसे ये अजीब लगा कि कैसे इतना बड़ा पक्षी लगातार बाइक के साथ उड़ रहा है. उसने कुछ वीडियो बनाई और अपने चैनल पर चला दी. इस तरह मेरी कहानी वायरल हो गई.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़