Advertisement
trendingPhotos2036867
photoDetails1hindi

Yearender 2023: बॉबी देओल से विजय सेतुपति तक, इन एक्टर्स ने विलेन बनकर जीता दिल

Year Ender 2023: 'एनिमल' में बॉबी देओल से लेकर 'जवान' में विजय सेतुपति तक, इन एक्टर्स ने खलनायक की भूमिका निभाई और 2023 में बड़े पर्दे पर हीरो की तरह ही अपना प्रभाव छोड़ा. साल 2023 भारतीय सिनेमा के लिए शानदार रहा, क्योंकि कई फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं.

विजय सेतुपति (जवान)

1/6
विजय सेतुपति (जवान)

अभिनेता विजय सेतुपति ने एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'जवान' में एक खलनायक की भूमिका निभाकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने शाहरुख खान स्टारर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म में एक चालाक और क्रूर विलेन की भूमिका बहुत शानदार तरीके से निभाई. तमिल फिल्मों इस एक्टर ने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया.

बॉबी देओल (एनिमल)

2/6
बॉबी देओल (एनिमल)

बॉबी देओल ने 'एनिमल' में अपनी भूमिका के साथ अपने अभिनय को एक अलग स्तर पर ले गए. उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म में खतरनाक मूक खलनायक अबरार हक की भूमिका निभाई. उनके किरदार की खूब तारीफ हुई और बॉबी को उनके अभिनय के लिए काफी सराहना भी मिली. सिर्फ 15 मिनट के रोल में ही बॉबी सारी लाइमलाइट लूट कर ले गए.

अर्जुन रामपाल (भगवंत केसरी)

3/6
अर्जुन रामपाल (भगवंत केसरी)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन रामपाल ने 'भगवंत केसरी' में विलेन के तौर पर डेब्यू किया. उन्होंने एक खतरनाक विलेन की भूमिका निभाई. रामपाल की विलेन के तौर पर स्क्रीन उपस्थिति और मनोरंजक प्रदर्शन ने फिल्म में एक नया आयाम जोड़ा, जिससे साबित हुआ कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा भाषा की बाधाओं को पार करती है.

जॉन अब्राहम (पठान)

4/6
जॉन अब्राहम (पठान)

जॉन अब्राहम ने फिल्म ने जिम नाम के विलेन का किरदार निभाकर शानदार अभिनय किया. उन्होंने 'पठान' की सफलता में बहुत योगदान दिया, जिसमें शाहरुख खान नायक थे. हर किसी ने उनके प्रदर्शन और उनके नकारात्मक चरित्र के साथ प्रदर्शित एक्शन सीन्स की प्रशंसा की.

इमरान हाशमी (टाइगर 3)

5/6
इमरान हाशमी (टाइगर 3)

इमरान हाशमी ने सलमान खान अभिनीत फिल्म 'टाइगर 3' में मुख्य विलेन और पूर्व आईएसआई एजेंट आतिश रहमान की भूमिका निभाई. उनके शानदार अभिनय के लिए उनकी काफी सराहना की गई. इमरान ने आकर्षण और द्वेष को पूरी तरह से संतुलित किया, जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया.

मनीष वाधवा (गदर 2)

6/6
मनीष वाधवा (गदर 2)

सनी देओल-अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म 'गदर 2' में खलनायक के रूप में मनीष वाधवा ने शानदार अभिनय किया. वह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा थे और इसने मनोरंजक कहानी को जोड़ा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़