Astro Tips for Money: कमाई करने के बाद भी नहीं रुक रहा धन, तो आजमाएं ये उपाय, होने लगेगी पैसों की बचत
Advertisement
trendingNow12169567

Astro Tips for Money: कमाई करने के बाद भी नहीं रुक रहा धन, तो आजमाएं ये उपाय, होने लगेगी पैसों की बचत

Astro Remedy: कुछ टोटके यानी उपाय बहुत कारगर होते हैं और प्राचीन काल से इनका इस्तेमाल कर लोग अपनी समस्याओं का हल निकालते रहे हैं. आप भी इन उपायों को अपना कर देखें. 

Astro Tips for Money: कमाई करने के बाद भी नहीं रुक रहा धन, तो आजमाएं ये उपाय, होने लगेगी पैसों की बचत

Astro Tips for Money: कुछ टोटके यानी उपाय बहुत कारगर होते हैं और प्राचीन काल से इनका इस्तेमाल कर लोग अपनी समस्याओं का हल निकालते रहे हैं. आप भी इन उपायों को अपना कर देखें. 

धन धान्य में वृद्धि के लिए

घरों में भोजन के लिए गेहूं तो पिसाया जाता है हालांकि आधुनिक समय में पिसा हुआ पैकिंग का आटा अधिक आने लगा है. मोटे अनाज का चलन बढ़ने से अब लोग गेहूं के साथ ही अन्य मोटे अनाज का इस्तेमाल भी करने लगे हैं और इसी की रोटी खाते हैं क्योंकि यह स्वास्थ्य वर्धक भी है. गेहूं या अन्य कोई अनाज जिसका आटा आप खाते हों, उसके पिसवाते समय केसर के दो दाने और तुलसी के 11 पत्ते भी पिसवा कर मिला लें, ऐसा करने से घर में धन धान्य में वृद्धि के साथ ही शांति भी बनी रहेगी. 

 

यह भी पढ़ें: Hindu Nav Varsh 2024: कब से शरू हो रहा हिन्दू नववर्ष 2024? जान लें चैत्र महीने के प्रमुख त्योहार और डेट

पैसे की बचत और बरकत

यदि आप मेहनत से कमाई तो अच्छी करते हैं, लेकिन बचत नहीं हो पाती है यानी पैसा टिक नहीं पाता और पानी की तरह बहता है, पैसा कमाने के बाद भी बरकत नहीं है तो आपको किसी मंगलवार के दिन थोड़ा सा लाल चंदन, लाल गुलाब का फूल और रोली लेकर तीनों चीजें एक लाल रंग के कपड़े में बांध कर एक सप्ताह के लिए मंदिर में रख दें. घर पर धूप और दीया आदि रोज करते रहें. एक सप्ताह के बाद इस पोटली को घर तथा दुकान की तिजोरी में रख दें तो पैसे की बचत होने लगेगी. ठीक 43 दिनो के बाद इस सामान को किसी नदी के जल में प्रवाहित कर दें. प्रभु ने चाहा तो सब ठीक हो जाएगा. 

अचल संपत्ति पाने की चाहत

आपको अचल संपत्ति यानी मकान और दुकान पाने की चाहत है, लेकिन प्रयास करने के बाद भी वह प्राप्त नहीं है तो आपको इस उपाय को जरूर करना चाहिए. किसी भी सप्ताह में शुक्रवार के दिन किसी गरीब को भोजन कराएं और फिर यह क्रम शनिवार और रविवार को भी जारी रखें यानी तीन दिनों तक किसी गरीब को भरपेट भोजन कराएं, उसकी दुआ से आपकी प्रापर्टी बन जाएगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news