Guru-Budh Yuti: कर्क, सिंह समेत इन राशि वालों पर 13 दिन जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, एक ही राशि में हैं 2 शुभ ग्रह
Advertisement

Guru-Budh Yuti: कर्क, सिंह समेत इन राशि वालों पर 13 दिन जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, एक ही राशि में हैं 2 शुभ ग्रह

Budh Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक ही राशि में दो ग्रहों की युति सभी 12 राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालती है. बता दें कि बुध के मेष में गोचर करने से बुध की युति गुरु के साथ होने जा रही है. ऐसे में जानें किन राशि वालों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. 

 

budh guru yuti

Budh-Guru Yuti Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. बुध किसी भी राशि में 25 दिन तक विराजमान रहता है. 26 मार्च को बुध मंगल की राशि मेष में गोचर कर चुका है. बता दें कि मेष राशि में पहले से ही गुरू ग्रह विराजमान हैं और मेष राशि में बुध और गुरु की युति होने जा रही है. बता दें कि ये युति लगभग 15 दिन के लिए बनने जा रही है. ऐसे में कुछ राशि वालों की किस्मत का तारा चमकने वाला है. इस दौरान अपार धन-दौलत में बढ़ोतरी होगी. जानें ये लकी राशियां. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि वालों के लिए ये युति विशेष रूप से लाभकारी साबित होगी. बता दें कि ये युति आपकी राशि के कर्म भाव में होने जा रही है. ऐसे में कर्क राशि वालों को काम और कारोबार में अच्छी सफलता मिल सकती है. जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. परिवार का साथ मिलेगा नौकरी पेशा जातकों को इस अवधि में नए अवसर मिलेंगे. इतना ही नहीं, नौकरी पेशा लोगों को मनचाही जगह नौकरी और प्रमोशन मिल सकता है. 

Premanand Ji Maharaj: प्रेमानंद जी महाराज से जानें क्या व्यक्ति के बुरे कर्म अकाल मृत्यु का कारण बनते हैं, देखें VIDEO
 

सिंह राशि 

गुरु और बुध का संयोग बुध राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभकारी साबित होगा. बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव में बनने जा रहा है.ऐसे में इस समय इन राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा. किसी धार्मिक या मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. इस अवधि में अच्छा धन कमाने में कामयाबी हासिल करेंगे. मेहनत का फल मिलेगा और हर कार्य में सफलता हासिल करेंगे. देश-विदेश में यात्रा कर सकते हैं. छात्रों के लिए भी ये समय शुभ साबित होगा. 

Budh ki Mahadasha: 17 साल तक जमकर ऐश कराती है बुध की महादशा, ठाठ-बाट से कटता है जीवन

मकर राशि 

बता दें कि मकर राशि वालों के लिए ये युति लाभप्रद साबित होगी. बता दें कि ये युति आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में बनने जा रही है. ऐसे में आपकी सुख-,सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस समय कोई वाहन या प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. इस समय खूब पैसा कमाएंगे. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. काम-कारोबार में अच्छी सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news