Kuber Yog: मई में इन राशि वालों की खुलने वाली है किस्मत, इस माह बनने वाला कुबेर योग कर देगा मालामाल
Advertisement
trendingNow12240298

Kuber Yog: मई में इन राशि वालों की खुलने वाली है किस्मत, इस माह बनने वाला कुबेर योग कर देगा मालामाल

Kuber Yog In May 2024: मई माह में कई शुभ योगों का निर्माण हो रहा है. बता दें कि कर्क राशि वालों के लिए कुबेर योग बहुत फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान मई माह में नई संपत्ति खरीद  सकते हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 

kuber yog in may

May Lucky Rashiyan: हिंदू शास्त्र के अनुसार हर माह कई शुभ योगों का निर्माण होता है. मई माह में कुबेर योग का निर्माण हो रहा, जो कि कुछ राशि वालों के लिए लकी रहने वाला है. 1 मई 2024 को देवगुरु बृहस्पति का वृषभ राशि में गोचर हो चुका है इस वजह से कुबेर योग का निर्माण हो रहा है. इस कुबरे योग की वजह से पूरे माह कुछ राशियों को शुभ समाचार मिल सकता है. 

ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक कुबेर योग को काफी उत्तम माना गया है. इस योग के कारण कुछ राशि वालों को धन लाभ हो सकता है. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

Grah Remedies: ग्रहों की नाराजगी छीन लेती है व्यक्ति का सुख-चैन, इस ग्रह के नाराज होने पर होती है धन हानि
 

मेष राशि 

मई माह में कुबेर योग का प्रभाव मेष राशि वालों पर अनुकूल रूप में दिखाई देगा. इन राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. ऐसे में इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. कुबेर योग से धन लाभ होगा. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. नौकरी करने वाले लोगों को इस अवधि में अच्छा प्रमोशन मिल सकता है. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए कुबेर योग फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान मई माह में नई संपत्ति आदि खरीदने के योग बन रहे हैं. सभी कार्यों में भाग्य का साथ मिलेगा. कर्क राशि वालों को भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी. विदेश जाने का मौका मिलेगा. इसके अलावा इस दौरान नया घर खरीद सकते हैं. माता-पिता की सेहत में सुधार होता दिखेगा. 

जगन्नाथ पुरी में Akshaya Tritiya से बनने शुरू होंगे 3 रथ, पहले जगंल की देवी से ऐसे मांगी जाती है अनुमति
 

वृश्चिक राशि 

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए वृश्चिक राशि वालों के लिए कुबेर योग शुभ रहने वाला है. इस दौरान कई लाभ होने वाले हैं. मई में कई आमदनी के साधन बढ़ते दिख रहे हैं. खर्चों पर नियंत्रण बनेगा. वहीं, अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो रोजगार के नए अवसर मिल सकते हैं. बिजनेस के नए अवसर मिलेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)     

 

Trending news