Advertisement
trendingPhotos2172085
photoDetails1hindi

Shani Nakshatra Parivartan 2024: होली के बाद न्याय के देव का नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों के शुरु होंगे अच्छे दिन, घर आएगा खूब पैसा

Shani Purva Bhadrapada Nakshatra 2024: शनिदेव को न्याय का देव कहा जाता है. इनकी चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के लोगों पर पड़ता है. शनिदेव का नाम सुनते ही अक्सर लोग डर जाते हैं या फिर में मन में डर का भाव आ  जाता है. शनिदेव किसी को भी रंक से राजा और राजा से रंक बना सकते हैं ये व्यक्ति के कर्मों पर निर्भर करता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक होली के बाद शनिदेव पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. ये नक्षत्र गुरु ग्रह का अधिपत्य होता है. शनिदेव का गुरु के नक्षत्र में जाना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. ये नक्षत्र परिवर्तन 5 राशियों के लिए शुभ होगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि

1/5
1. मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए शनि नक्षत्र परिवर्तन शुभ माना जा रहा है. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की हो सकती है. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा माना जा रहा है. नई डील्स फाइनल हो सकती हैं. निवेश के लिए समय अच्छा है आपको अच्छे रिजल्ट्स मिल सकते हैं. धनलाभ के विशेष संयोग बन रहे हैं. आर्थिक समस्याएं दूर हो सकती हैं.

2. मिथुन राशि

2/5
2. मिथुन राशि

शनि का गुरु नक्षत्र में प्रवेश करना मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और आय के नए सोर्स बन सकते हैं. करियर में सफलता की प्राप्ति होगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश में थे उन्हें कुछ शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. व्यापारियों को भी मोटा मुनाफा हो सकता है.

3. सिंह राशि

3/5
3. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए शनि नक्षत्र परिवर्तन काफी शुभ माना जा रहा है. होली के बाद से इन लोगों का सुनहरा समय शुरू हो सकता है. धनलाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों की समस्याएं दूर होंगी और व्यापारियों का व्यापार और बड़ा हो सकता है. इस समय आप किसी नए वाहन या फिर संपत्ति के मालिक बन सकते हैं.

4. कन्या राशि

4/5
4. कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए शनि देव का नक्षत्र परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आएगा. होली के बाद से नए अवसर मिलेंगे. तरक्की के रास्ते खुलेंगे. कोई शुभ समाचार आपको मिल सकती है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. भाग्य का पूर्णरूप से साथ मिलेगा. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी.

 

5. मकर राशि

5/5
5. मकर राशि

मकर राशि के पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन की समस्याएं भी दूर होंगी. पार्टनर का सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है, आपका दूसरी जगह पर ट्रांसफर किया जा सकता है. नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को मनचाही जॉब मिल सकती है. मन प्रसन्न रहेगा और शांति का अनुभव होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़