Shukra Gochar 2024: शुक्र का मंगल के घर में प्रवेश इन 5 राशि वालों को पहुंचाएगा लाभ, खुल जाएंगे तरक्की के रास्ते
Advertisement

Shukra Gochar 2024: शुक्र का मंगल के घर में प्रवेश इन 5 राशि वालों को पहुंचाएगा लाभ, खुल जाएंगे तरक्की के रास्ते

Venus Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का दूसरे ग्रह में प्रवेश करना सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. 25 अप्रैल को धन के दाता शुक्र मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में जानें किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है.

 

shukra gochar 2024

Shukra Gochar Effect 2024: शुक्र अपनी उच्च राशि मीन को छोड़कर अब 25  अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र के इस राशि परिवर्तन का पांच राशियों पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा. इन संभावनाओं को देखते हुए जाने कैसा रहेगा पांच राशि के लोगों का हाल

मेष - मेष राशि में शुक्र के आते ही मिलेगा पार्टनर का सहयोग. दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव में कमी आएगी. इस राशि के लोगों को मीठा खाने में संतुलन बना कर चलना होगा. जो लोग शुगर पेशेंट हैं उनको खासतौर पर सचेत रहना चाहिए. बहुत अधिक लग्जरी लाइफ जीने की इच्छा रखना तनाव दे सकता है. आलस्य न के बराबर करना है. अपनी संगत का ध्यान रखना होगा. देवी की उपासना करें. जो लोग विदेशों से कार्य करते हैं उन्हें अच्छा लाभ मिलेगा. गलत संगति के प्रभाव में आने के साथ ही झगड़े की संभावना बढ़ेगी.  

मिथुन - मिथुन राशि के लोगों को पिता से लाभ होगा, सरकारी अटके हुए काम बनेंगे और संतान की उन्नति होगी. जो लोग कला क्षेत्र से जुड़े हुए हैं और उनके काम किन्हीं कारणों से रुके हैं तो वो लोग पहली मई से पहले ही प्रयास शुरू कर दें तो काम बनेंगे. कॉस्मेटिक व्यापारियों के लिए समय लाभ कमाने वाला होगा. फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र से भी लोग लाभ कमा सकेंगे. बड़े भाई और बहन को सेहत से जुड़ी सलाह देते रहें.

Chanakya Niti: नरक में दुख भोग कर धरती पर जन्म लेते हैं ऐसे लोग, जीवनभर बनी रहती है पैसों की तंगी
 

सिंह - सिंह राशि वालों को शुक्र के बदलाव के साथ ही देवी उपासना करनी चाहिए. यदि किसी देवी स्थल की यात्रा का प्लान बन सकता हो तो बना लेना चाहिए. नौकरी करने वाले लोगों के काम में अड़चन आ सकती है, लेकिन हार न मानने वालों को ही सफलता मिलेगी. दूसरों का मजाक उड़ाने की भूल न करें. अपनी सामाजिक छवि को सुधारना होगा. आपका एटीट्यूड आड़े आ सकता है. आलस्य से दूर रहें. 

तुला - तुला राशि वालों के विवाह के योग बनेंगे, शादीशुदा लोग जीवनसाथी के प्रति समर्पित रहेंगे. जीवनसाथी का वजन बढ़ सकता है, शुगर बीपी की भी समस्या हो सकती है साथ ही क्रोध अधिक आ सकता है, उन्हें सेहत का ध्यान रखने की सलाह दें. पार्टनरशिप के लिए समय अच्छा है लेकिन लिखित रूप से इसे पक्का करने के बाद ही आगे बढ़ने में समझदारी है. मेहनत से जी चुराने का मन करेगा लेकिन एक बात जान लीजिए कि मई की शुरुआत में मेहनत का तालमेल रुके कार्यों को पूरा करेगा. बॉस के साथ संबंध अच्छे रखने होंगे, उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा. 

मकर - इस राशि के जो लोग भूमि और मकान की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उन्हें शुभ समाचार मिलेगा. किसी भी सामान का खरीदारी जरूरी जांच पड़ताल के बाद ही करें. मां का सम्मान करना है. युवा वर्ग मां से सलाह मशवरा करने के बाद ही कार्य करें. सॉफ्टवेयर, बैंकिंग, आईटी सेक्टर के क्षेत्र में कार्य करने वालों की उन्नति की संभावना है. विवाह के लिए रिश्ते आ सकते हैं. इलेक्ट्रिक सामान की खरीदारी या घर को सुसज्जित करने का कार्य शुक्र गोचर में कर सकते हैं. इसी माह में 28 अप्रैल तक घर में कोई शुभ कार्य संपन्न होने की प्रबल संभावना है. 

Astro Upay: माता-पिता से बुरा व्यवहार करने वालों से नाराज हो जाते हैं ये दो ग्रह, कभी नहीं चढ़ने देते सफलता की सीढ़ी
 

Trending news