सूर्य-शनि का आमना-सामना, बनेगा खतरनाक समसप्‍तक योग, इन राशि वालों को होगी धन हानि!
Advertisement
trendingNow11828661

सूर्य-शनि का आमना-सामना, बनेगा खतरनाक समसप्‍तक योग, इन राशि वालों को होगी धन हानि!

Surya Gochar 2023 in Singh: सूर्य गोचर करके स्‍वराशि सिंह में प्रवेश कर गए हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन से सूर्य और शनि आमने-सामने आ गए हैं, जिससे खतरनाक समसप्‍तक योग बन गया है. 

 

सूर्य-शनि का आमना-सामना, बनेगा खतरनाक समसप्‍तक योग, इन राशि वालों को होगी धन हानि!

Surya Shani making Samsaptak Yog 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य आज 17 अगस्त 2023, गुरुवार को गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं. वहीं सूर्य के पुत्र शनि देव इस समय अपनी राशि कुंभ में हैं. इस तरह सूर्य का सिंह राशि में होना और शनि का कुंभ राशि में होना समसप्‍तक योग बन रहा है. इस तरह शनि और सूर्य का आमने-सामने आना बड़ी ज्‍योतिषीय घटना है. इससे ना समसप्‍तक योग 4 राशि वालों के लिए कष्‍टकारी हो सकता है. इन लोगों को अगले एक महीने तक बहुत संभलकर रहने की जरूरत है. 

समसप्‍तक योग देगा इन राशि वालों को कष्‍ट 

सिंह राशि: सूर्य का स्‍वराशि सिंह में गोचर से बना समसप्‍तक योग इस राशि के जातकों को खासा कष्‍ट दे सकता है. इन लोगों को अपनी सेहत का बहुत ध्‍यान रखना चाहिए. वरना बड़ा नुकसान हो सकता है. आपको खासा मानसिक तनाव सहना पड़ेगा. गुस्‍से की अधिकता रहेगा. अपने आप पर काबू रखें वरना अपने हाथों अपना नुकसान करवा बैठेंगे. जीवनसाथी के साथ तालमेल में कमी भी नुकसान दे सकता है. पार्टनरशिप में काम करने वाले सोच-समझकर फैसले लें.  

कन्या राशि: सूर्य और शनि के प्रभाव से बना समसप्‍तक योग कन्‍या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बिगाड़ेगा. अचानक खर्चे बढ़ेंगे और आपका बजट बिगाड़ देंगे. कर्ज लेने की नौबत भी आ सकती है. लोन का बोझ बढ़ सकता है. सेहत भी नासाज रह सकती है. आप पर काम का बोझ रहेगा और आप थकान के चलते पूरा फोकस नहीं कर पाएंगे. अनिद्रा की समस्‍या हो सकती है. 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को भी सूर्य और शनि नकारात्‍मक फल देंगे. आप किसी विवाद में फंस सकते हैं या पुराना चल रहा विवाद फिर से सिर उठा सकता है. आपको समस्‍याओं-चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. संतान से तनाव मिल सकता है. विरोधियों से सावधान रहें. 

कुंभ राशि: सूर्य और शनि के आमने-सामने आने से बना समसप्‍तक योग कुंभ राशि वालों के लिए भी अच्‍छा रहेगा. कुंभ राशि के स्‍वामी शनि हैं और शनि कुंभ राशि में ही गोचर कर रहे हैं. इन लोगों को बेवजह के खर्च का सामना करना पड़ सकता है. तनाव हो सकता है. बनते काम रुक सकते हैं. धन हानि हो सकती है. यात्रा में कष्‍ट हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news