एडीलेड टेस्‍ट, चौथा दिन: भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया- Live Score
Advertisement
trendingNow1241364

एडीलेड टेस्‍ट, चौथा दिन: भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया- Live Score

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का लाइव स्‍कोर और मैच का पूरा विवरण नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानें।  

एडीलेड टेस्‍ट, चौथा दिन: भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया- Live Score

एडीलेड : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का लाइव स्‍कोर और मैच का पूरा विवरण नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानें।  

 

LIVE SCORECARDLIVE SUMMARY

भारतीय टीम 444 रन पर सिमटी, आस्ट्रेलिया ने बनाई खासी बढ़त

स्पिनर नाथन लियोन के पांच विकेट की मदद से भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन 444 रन पर आउट हो गई। मेजबान को अब खासी बढ़त मिल गई। भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन आज आस्ट्रेलिया ने चाय तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 139 रन बना लिये। आस्ट्रेलिया के पास 212 रन की बढत है जबकि उसके नौ विकेट बाकी हैं। डेविड वार्नर 69 और शेन वाटसन 33 रन बनाकर खेल रहे हैं।

लियोन ने 134 रन देकर पांच विकेट लिये और टेस्ट क्रिकेट में एक पारी में पांच या अधिक विकेट लेने का कमाल उन्होंने छठी बार किया। भारत ने सुबह पांच विकेट 75 रन के भीतर गंवा दिये। आस्ट्रेलिया ने पहली पारी सात विकेट पर 517 रन पर घोषित की थी। भारत के खिलाफ टेस्ट पारी में पांच विकेट लेने वाले लियोन 46 साल में दूसरे आस्ट्रेलियाई स्पिनर हैं। इससे पहले बाब सिम्पसन ने 1967-68 में सिडनी टेस्ट में 59 रन देकर पांच विकेट लिये थे।

Trending news