हमारे शीर्ष क्रम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा : स्टीफन फ्लेमिंग
Advertisement

हमारे शीर्ष क्रम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा : स्टीफन फ्लेमिंग

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने यहां कहा कि यदि उनकी टीम को छठी बार आईपीएल फाइनल में जगह बनानी है तो फिर कल यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ होने वाले दूसरे क्वालीफायर में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

रांची : चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने यहां कहा कि यदि उनकी टीम को छठी बार आईपीएल फाइनल में जगह बनानी है तो फिर कल यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ होने वाले दूसरे क्वालीफायर में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

चेन्नई पहले क्वालीफायर में मुंबई से हार गया था लेकिन यदि वह आरसीबी को हरा देता है तो उसे फाइनल में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम से भिड़ने का एक और मौका मिलेगा। फ्लेमिंग ने कहा कि यदि उनके बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो दो बार का चैंपियन फाइनल में पहुंच सकता है।

उन्होंने आईपीएलटी20.काम से कहा, ‘हमारे बल्लेबाज गलत समय पर आउट हो रहे हैं। हमने पिछले आईपीएल सत्रों की तुलना में अधिक विकेट गंवाये हैं। हमारे अधिकतर बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करनी पड़ी है जबकि हमें जरूरत है कि हमारे चोटी चार या पांच बल्लेबाज अधिक से अधिक रन बनायें।’

फ्लेमिंग ने कहा, ‘पिछले वर्षों की तुलना में इस साल यह मुख्य अंतर रहा। हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अधिक रन नहीं बना पाये। हमारे पास इसमें सुधार करने का मौका है और ऐसा करने के लिये हमारे पास शीर्ष क्रम में बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं।’

Trending news