टेस्ट में सफलता के बाद वनडे टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी: विजय
Advertisement
trendingNow1262264

टेस्ट में सफलता के बाद वनडे टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी: विजय

जिंबाब्वे दौरे पर मिलने वाले संभावित मौके का फायदा उठाने को बेताब भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा है कि 2008 से खेले 32 टेस्ट मैचों में मिली सफलता के बाद उन्हें वनडे टीम में जगह बनाने की उम्मीद थी।

टेस्ट में सफलता के बाद वनडे टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी: विजय

नई दिल्ली : जिंबाब्वे दौरे पर मिलने वाले संभावित मौके का फायदा उठाने को बेताब भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा है कि 2008 से खेले 32 टेस्ट मैचों में मिली सफलता के बाद उन्हें वनडे टीम में जगह बनाने की उम्मीद थी।

जिंबाब्वे में तीन वनडे और दो टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए विजय को अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली भारत की 15 सदस्यीय दूसरी श्रेणी की टीम में शामिल किया गया है। तमिलनाडु का यह सलामी बल्लेबाज दो साल बाद राष्ट्रीय वनडे टीम में जगह बनाकर खुश है। इससे पूर्व उन्होंने अपना पिछला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

विजय ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘वनडे में वापसी करके अच्छा महसूस हो रहा है। मैं टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं इसलिए मुझे सिर्फ मिलने वाले मौके का फायदा उठाना होगा। एक खिलाड़ी के रूप में मुझे टीम में जगह बनाने की उम्मीद थी। मैं 2013 चैम्पियन्स ट्राफी सहित चार श्रृंखलाओं में तीसरा सलामी बल्लेबाज था लेकिन मुझे मौका नहीं मिला।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे हमेशा खुद पर विश्वास रहा है। यह किसी से प्रतिस्पर्धा करने की तरह नहीं है। मैं हमेशा खुद से प्रतिस्पर्धा करता हूं और अपने आप में सुधार की कोशिश करता हूं। ऐसा नहीं हैं कि मैं तीसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल रहा हूं और खुश हूं। मैं कभी खुश नहीं होता। मैं हमेशा भारतीय क्रिकेट का शीर्ष बल्लेबाज बनना चाहता हूं।’’

Trending news