घुटने का आपरेशन करवाएंगे आशीष नेहरा
Advertisement
trendingNow1291994

घुटने का आपरेशन करवाएंगे आशीष नेहरा

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इस महीने के शुरू में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अपने दायें पांव में आयी चोट का आपरेशन करवाएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के आक्रमण की अगुवाई कर रहे 37 वर्षीय नेहरा की दायें पांव की मांसपेशियों में 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान खिंचाव आ गया था।

घुटने का आपरेशन करवाएंगे आशीष नेहरा

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इस महीने के शुरू में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अपने दायें पांव में आयी चोट का आपरेशन करवाएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के आक्रमण की अगुवाई कर रहे 37 वर्षीय नेहरा की दायें पांव की मांसपेशियों में 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान खिंचाव आ गया था।

इसके कारण वह आगे के मैचों में नहीं खेल पाये थे। बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने बयान में कहा, ‘‘बीसीसीआई मेडिकल टीम पुष्टि करती है कि भारतीय मध्यम गति के गेंदबाज आशीष नेहरा का दायां घुटना इंडियन प्रीमियर लीग 2016 के दौरान चोटिल हो गया था। बीसीसीआई मेडिकल स्टाफ ने जांच के बाद पाया कि नेहरा की घुटने के नीचे की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है।  उन्हें लंदन में हड्डी रोग विशेषज्ञ एंड्रयू विलियम्स से सलाह लेने को कहा गया। डा. विलियम्स ने उन्हें दायें पांव का आपरेशन करवाने की सलाह दी जो जल्द ही होगा।’

 

Trending news