लोढा पैनल से मिलेंगे बीसीसीआई अध्यक्ष ठाकुर, सचिव शिर्के
Advertisement
trendingNow1297834

लोढा पैनल से मिलेंगे बीसीसीआई अध्यक्ष ठाकुर, सचिव शिर्के

बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के यहां 9 अगस्त को उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त न्यायमूर्ति आरएम लोढा समिति के सदस्यों से मुलाकात करेंगे। उच्चतम न्यायालय ने बीसीसीआई के प्रशासनिक ढांचे में आमूलचूल बदलाव के लिए लोढ़ा समिति के सुझाव मान लिए हैं।

लोढा पैनल से मिलेंगे बीसीसीआई अध्यक्ष ठाकुर, सचिव शिर्के

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और सचिव अजय शिर्के यहां 9 अगस्त को उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त न्यायमूर्ति आरएम लोढा समिति के सदस्यों से मुलाकात करेंगे। उच्चतम न्यायालय ने बीसीसीआई के प्रशासनिक ढांचे में आमूलचूल बदलाव के लिए लोढ़ा समिति के सुझाव मान लिए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस बैठक का आग्रह बीसीसीआई ने किया है क्योंकि राज्य संघों के कई अधिकारी उच्चतम न्यायालय के आदेश को लेकर अनिश्चितता में हैं। समिति के हालांकि सुधारवादी कदम उठाने के लिए बीसीसीआई की मदद करने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि ठाकुर और शिर्के के साथ बीसीसीआई के वकील भी जाएंगे।

समिति ने पहले ही अपना काम शुरू कर दिया है और 18 जुलाई को उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के अनुसार बंगाल क्रिकेट संघ और कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के चुनावों पर रोक लगा दी गई है। इसी तरह 19 जुलाई को हुए जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट संघ के चुनावों को भी रद्द घोषित किया गया है। इन चुनावों में राज्य सरकार के मौजूदा मंत्री इमरान रजा अंसारी को अध्यक्ष चुना गया था।

Trending news