भारतीय ओलंपिक टीम के सदस्य सुपरस्टार हैं: सलमान खान
Advertisement

भारतीय ओलंपिक टीम के सदस्य सुपरस्टार हैं: सलमान खान

रियो जाने वाले भारतीय ओलंपिक दल का मनोबल बढ़ाने की मुहिम में बालीवुड सुपरस्टार और सद्भावना दूत सलमान खान ने कहा कि टीम का हर सदस्य खुद में एक सच्चा सुपरस्टार है और हर तरफ से ‘प्यार और समर्थन’ का हकदार है।

भारतीय ओलंपिक टीम के सदस्य सुपरस्टार हैं: सलमान खान

मुंबई: रियो जाने वाले भारतीय ओलंपिक दल का मनोबल बढ़ाने की मुहिम में बालीवुड सुपरस्टार और सद्भावना दूत सलमान खान ने कहा कि टीम का हर सदस्य खुद में एक सच्चा सुपरस्टार है और हर तरफ से ‘प्यार और समर्थन’ का हकदार है।

सलमान ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरे लिये, भारतीय ओलंपिक दल का प्रत्येक खिलाड़ी एक सुपरस्टार है। ये खिलाड़ी चार साल तक तैयारी करते हैं और उनके पास दुनिया के बड़े मंच पर प्रदर्शन करने के लिये कुछ ही मिनट होते हैं, कभी कभार तो कुछ ही सेकेंड होते हैं। ’’ उन्होंने साथ ही कहा कि खिलाड़ी ‘प्यार, समर्थन और खुशी पाने’ के हकदार हैं।

एथलीटों को सुखिर्यों में लाने और खेल प्रेमियों को उन्हें बेहतरीन तरीके से प्रेरित करने के उद्देश्य से 50 साल के ‘बजरंगी भाईजान’ स्टार ने खिलाड़ियों को अपनी ट्वीट के जरिये परिचित कराने का अभियान शुरू किया है।

इस अभियान के लिये एक हैशटैग (हैशटैग मेकइंडियाप्राउड) बनाया गया है। इस अभियान को ‘इंडियाज ओलंपिक स्टार्स :भारत के ओलंपिक सितारे:’ कहा जा रहा है।

सलमान का बयान उनके सद्भावना दूत बनाने के विवादों के बीच आया है।

 

 

 

Trending news