IPL 2024: 'वह खुद को धोनी..' हार्दिक पांड्या पर एबी डिविलियर्स ने साधा निशाना, बता दिया घमंडी
Advertisement
trendingNow12242830

IPL 2024: 'वह खुद को धोनी..' हार्दिक पांड्या पर एबी डिविलियर्स ने साधा निशाना, बता दिया घमंडी

Hardik Pandya Captaincy: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस सीजन टीम का सफर बेहद शर्मनाक रहा. जिसके बाद हार्दिक के कप्तानी करने के तरीकों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब दिग्गज एबी डिविलियर्स ने भी हार्दिक की कड़ी आलोचना कर दी है. 

 

Hardik Pandya

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस सीजन टीम का सफर बेहद शर्मनाक रहा. जिसके बाद हार्दिक के कप्तानी करने के तरीकों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. पहले मुंबई के सीनियर प्लेयर्स ने हार्दिक की कप्तानी पर सवाल उठाए. उसके बाद अब दिग्गज एबी डिविलियर्स ने भी हार्दिक को लपेट दिया है. उन्होंने कप्तानी को लेकर हार्दिक की कड़ी आलोचना की है. 

धोनी की तरह कूल बनते हैं हार्दिक

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस मुद्दे पर बात की, उन्होंने कहा कि हार्दिक, धोनी की तरह खुद को कूल दिखने का प्रयास करते हैं. लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. उसके अंदर कुछ अहंकार की दिखता है, मुझे नहीं लगता कि वह मैदान पर जिस तरह से खुद को दिखाने की कोशिश करता है. वह वैसा ही है. हालांकि उसने ये फैसला कर लिया है कि उसका कप्तानी करने का यही तरीका है. वह धोनी की तरह खुद को शांत और कंपोज दिखाने का प्रयास करते हैं, मगर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. 

यह तरीका सही नहीं है- डिविलियर्स
 
डिविलयर्स ने आगे कहा,  'जब आप गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान थे तो वहां पर काफी युवा खिलाड़ी थे. जिन प्लेयर्स को अनुभव नहीं है वह इस तरह की कप्तानी का पालन कर सकते हैं. लेकिन मुंबई इंडियंस में कई ऐसे प्लेयर्स हैं जो आपके साथ पहले भी खेल चुके हैं. ऐसे में उनके साथ इस तरह की कप्तानी करने का तरीका बिल्कुल भी सही नहीं है.'

रोहित को आदेश का वीडियो वायरल

आईपीएल 2024 की शुरुआत में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें हार्दिक पांड्या सीनियर प्लेयर रोहित शर्मा को आदेश देते नजर आ रहे थे. फैंस हार्दिक पांड्या को ऐसे बर्ताव के लिए लताड़ लगाते नजर आए थे. मुंबई इंडियंस को इस सीजन में अब तक 12 मैच में 4 जीत ही हासिल हुई हैं. 

Trending news