Watch: धोनी शेर.. रहाणे सवा शेर, अजिंक्य ने भी चीते की फुर्ती से गेंद का किया शिकार, वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: धोनी शेर.. रहाणे सवा शेर, अजिंक्य ने भी चीते की फुर्ती से गेंद का किया शिकार, वीडियो वायरल

CSK vs GT: आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में सीनियर खिलाड़ियों ने अपनी फुर्ती से गर्दा उड़ाया. इस लिस्ट में कोई और नहीं बल्कि फिटनेस के चलते फेमस रहने वाले पूर्व कप्तान एमएस धोनी और अजिंक्य रहाणे शामिल थे. 

 

Dhoni and Rahane (Videograb)

Ajinkya Rahane Catch: एमएस धोनी, टीम इंडिया का वो पूर्व कप्तान जिसके करियर के बीच कई खिलाड़ी आए और गए. कुछ फिटनेस का शिकार हुए तो कुछ उम्र के चलते क्रिकेट से दूर हो गए. लेकिन धोनी वो नाम है जो अपनी फिटनेस से दुनिया में शुमार है. धोनी की फिटनेस की झलक चेन्नई और गुजरात के बीच आईपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में देखने को मिली. धोनी के बाद टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने ने भी चीते की तरह छलांग लगाकर कैच लपका और सुर्खियां बटोर ली. 

अजिंक्य रहाणे ने मिलर को किया आउट

गुजरात के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने एक तेज तर्रार शॉट खेला. गेंद बाउंड्री की तरफ तेजी से बढ़ती नजर आ रही थी. लेकिन 35 वर्षीय अजिंक्य रहाणे ने फुर्तीले चीते की तरह उछलते हुए गेंद का शिकार किया. इस अविश्वसनीय कैच को देख हर कोई दंग रह गया. इससे पहले एमएस धोनी के हैरतअंगेज कैच ने चेपॉक में शोर मचा दिया था. चारो तरफ धोनी-धोनी के नारे देखने को मिले. अब दोनों खिलाड़ियों के कैच के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है. 

धोनी ने 2.27 मीटर स्ट्रेच कर लपका कैच

चेन्नई के पूर्व कप्तान को बतौर बल्लेबाज फैंस अभी तक नहीं देख पाए हैं. लेकिन उनकी फिटनेस के चर्चे और भी तेज हो चुके हैं. डेरिल मिचेल की एक शानदार डिलीवरी पर गुजरात के ऑलराउंडर विजय शंकर मात खा गए और गेंद बल्ले के किनारे लगी. बॉल धोनी से दूर जा रही थी लेकिन धोनी ने खुद को 2.27 मीटर स्ट्रेच कर गेंद को लपक लिया. जिसके बाद पूरा चेपॉक गूंजता नजर आया. 

चेन्नई की लगातार दूसरी जीत

आईपीएल 2024 का आगाज चेन्नई ने जीत के साथ किया था. अब चेपॉक में चेन्नई ने आईपीएल 2024 की लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली है. गुजरात के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. रचिन रवींद्र और ऋतुराज गायकवाड़ ने 46 रन की पारियां खेली. इसके बाद शिवम दुबे ने आतिशी फिफ्टी ठोक दी. इन पारियों की बदौलत सीएसके ने गुजरात को 207 रन का लक्ष्य दे दिया. जवाबी कार्यवाही में गुजरात की टीम महज 143 रन पर ही सिमट गई. 

Trending news