जूनियर तेंदुलकर की गेंदों पर कोहली-धवन ने लगाए ताबड़तोड़ शॉट्स
Advertisement

जूनियर तेंदुलकर की गेंदों पर कोहली-धवन ने लगाए ताबड़तोड़ शॉट्स

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला से पहले भारतीय टीम ने शाम चार बजकर 15 मिनट पर जब अभ्यास शुरू किया तो 18 वर्षीय अर्जुन ने तुरंत ही गेंद संभाल ली थी.

वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते अर्जुन तेंदुलकर. (BCCI/Twitter/20 Oct, 2017)

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन ने शुक्रवार (20 अक्टूबर) को यहां विराट कोहली और भारतीय टीम के उनके साथियों के लिये नेट्स पर गेंदबाजी की और इस दौरान वानखेड़े स्टेडियम में सभी की निगाह उन पर टिकी रही. भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला से पहले भारतीय टीम ने शाम चार बजकर 15 मिनट पर जब अभ्यास शुरू किया तो 18 वर्षीय अर्जुन ने तुरंत ही गेंद संभाल ली थी. अर्जुन ने पहले बायें हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और फिर कोहली के लिये गेंदबाजी की. उन्होंने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिये भी गेंदबाजी की. इस युवा तेज गेंदबाज ने भरत अरुण से भी बात की.

  1. अर्जुन ने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिये भी गेंदबाजी की.
  2. अर्जुन ने आईसीसी महिला विश्व कप फाइनल से पहले भी लॉर्ड्स पर गेंदबाजी कर चुके हैं.
  3. अर्जुन तेंदुलकर बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन ने भारतीय टीम के लिये नेट्स पर गेंदबाजी की. इससे पहले वह इंग्लैंड में आईसीसी महिला विश्व कप फाइनल से पहले लॉर्ड्स पर भारतीय महिला टीम के लिये भी नेट्स पर गेंदबाजी कर चुके हैं. एक आमंत्रण टूर्नामेंट के लिये मुंबई अंडर .19 टीम में चुने गये अर्जुन बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने कहा, न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया वाली लय जारी रखना चाहेंगे

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को 22 अक्तूबर से यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रही आगामी तीन मैचों की सीरीज में वैसा ही प्रदर्शन दोहराने का भरोसा है, जैसा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला में किया था. इस सलामी बल्लेबाज ने वानखेड़े स्टेडियम में टीम के पहले अभ्यास सत्र के बाद शुक्रवार (20 अक्टूबर) को कहा, ‘उन्होंने यहां दो अच्छे अभ्यास मैच खेले. मुझे पूरा भरोसा है कि वे यहां के हालात से वाकिफ हो गये होंगे. लेकिन हां, यह निर्भर करेगा कि हम कैसे शुरुआत करते हैं और हम बतौर टीम क्या करना चाहते हैं. हम वैसा ही प्रदर्शन करना चाहेंगे जैसा हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था, उसे ही जारी रखना चाहेंगे.’

Trending news